सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चरमपंथियों ने Pratapgarh में छोटे बच्चों के हाथ में थमाई राइफल, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप...

यूपी के प्रतापगढ़ से जिहादियों द्वारा छोटे बच्चों के हाथों में राइफल देकर चलावाने का मामला सामने आया है। बता दें कि यहां पर तमाम बच्चें पहुंचकर राइफल से फायरिंग करते है।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 21 2022 6:12PM

यूपी के प्रतापगढ़ से जिहादियों द्वारा छोटे बच्चों के हाथों में राइफल देकर चलावाने का मामला सामने आया है। बता दें कि यहां पर तमाम बच्चें पहुंचकर राइफल से फायरिंग करते है। यह उनके लिए मनोरंजन का स्थान और विषय बन चुका है। कुछ दिनों पहले कुछ युवक राइफल चलाने के लिए गए और इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।


आपको बता दें कि जब पुलिस तक इस मामले की खबर पंहुची, तो प्रशासन भी हरकत में आ गया।  बताया जा रहा है कि हबीबी नाम का जिहादी राइफल चलाना सिखा रहा है। रायफल में गोली भरने और हवाई फायरिंग कराया जा रहा है। वायरल वीडियो 30 सेकंड का है। इसमें भारी भीड़ दिख रही और सभी मुस्लिम बच्चे ही दिख रहे हैं।


जानकारी के अनुसार, इस तरह की वीडियो वायरल होने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया और एक चालाकी का विषय बन गया है।

जानकारी देते हुए कंधई कोतवाली प्रभारी त्रिलोकी नाथ पांडेय ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। सत्यता की जांच कराई जा रही है। घटना सत्य मिली तो मामले में आरोपियों के खिलाफ करवाई को जाएगी।

                   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार