सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

देहरादून में पुलिस को बताए तभी कैश ले जाये

डीआईजी अरूण मोहन जोशी ने साफ किया है कि यदि कोई भी व्यापारी 1 लाख रूपये से अधिक का कैश लेकर एक स्थान से दूसरे स्थान को जा रहा है तो उसे संबंधित थाने में सूचना देना जरूरी होगा।

Krishna Kumar
  • Sep 16 2020 1:46PM

राजधानी जिले में यदि अब आप 1 लाख या उससे अधिक का कैश ले जा रहे है तो इसकी सूचना देना अब जरूरी होगा। अनलॉक 4 में बढी लूटपाट व आपराधिक वारदातों को देख डीआईजी दून ने अहम आदेश जारी किये है। डीआईजी अरूण मोहन जोशी ने साफ किया है कि यदि कोई भी व्यापारी 1 लाख रूपये से अधिक का कैश लेकर एक स्थान से दूसरे स्थान को जा रहा है तो उसे संबंधित थाने में सूचना देना जरूरी होगा। ज्वैलरी शोरूम मालिक ,पेट्रोल पंप संचालक से लेकर कोई भी व्यापार करने वाले के लिये ये जरूरी होगा। यदि व्यापारी चाहे तो उसे संबंधित थाने से सुरक्षा भी मिल सकेगी। कैश एक स्थान से दूसरे स्थान तक ले जाने की सूचना देना जरूरी होगा। हरिदार जिले में कल शराब कारोबारी से हुई 22 लाख की लूट को भी इस अहम आदेशों की एक वजह माना जा रहा है। इस बात से कोई इंकार नही किया जा सकता है कि अनलॉक 4 में लूट छिनैती की घटनायें बढी है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार