सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

16 साल की लड़की ने कन्हैयालाल की हत्या पर लगाया स्टैटस, Kashmir में बैठ जेहादियों ने जान से मारने की दी धमकी, कश्मीर से ही उसको धर दबोचा

बता दें कि उदयपुर में हुई हत्या के बाद मुंबई में रहने वाली 16 साल की लड़की को कश्मीर से जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं थी। जिसके चलते जिहादी को 9 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 12 2022 12:21PM
नूपुर शर्मा के पैगंबर वाले बयान को लेकर इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा देश में आतंक फैलाया जा रहा है।
दुनिया भर में मारकाट और सर तन से जुदा के नारे लगाए जा रहे हैं। राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल और महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश को ले की बर्बर हत्या के बाद धमकियों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते आए दिन नूपुर शर्मा के समर्थकों को सर धड़ से जुदा की धमकियां मिल रही हैं। बता दें कि उदयपुर में हुई हत्या के बाद मुंबई में रहने वाली 16 साल की लड़की को कश्मीर से जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं थी। जिसके चलते जिहादी को 9 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।  
 
दरअसल, राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की बर्बर हत्या के विरोध में फेसबुक पोस्ट करने पर मुंबई की नाबालिग लड़की को जान से मारने की धमकी दी गई थी।16 साल की लड़की ने कुछ दिनों पहले अपने फेसबुक वॉल पर कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में पोस्ट किया था। इसके बाद उसे 1 जुलाई की देर रात तीन नंबर से कॉल और व्हाट्सएप मैसेज आए। कॉल करने वालों ने कन्हैया लाल का समर्थन करने पर नाबालिग लड़की को जान से मारने की धमकी और भद्दी-भद्दी गालियाँ दी। कॉल और मैसेज करने का यह सिलसिला अगले कई घंटों तक चलता रहा। जिसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। लड़की के पिता की शिकायत पर वीपी रोड पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) और 509 के तहत मामला दर्ज किया था। 
 
मिली जानकारी के अनुसार, 9 जुलाई को 30 साल के जिहादी को जम्मू-कश्मीर के बडगाम से धर दबोच लिया गया है। पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है। फिलहाल चरमपंथी को 3 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। 
 
हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब धमकियां मिल रही हूं कन्हैया लाल उमेश को ले और किशन की बर्बर हत्या ओं के बाद लगातार सर तन से जुदा की धमकियां और नूपुर शर्मा की जीब काटने वाले पर इनाम की घोषणाएं की जा रही हैं। ना तो धमकियों का सिलसिला रुक रहा है और ना ही हत्या और ना ही इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा फैलाया जा रहा जिहाद।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार