सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पीआरडी जवानो ने उत्तराखंड सरकार को दी चेतावनी ​

पीआरडी जवानों की 8 सूत्रीय मांगों को लेकर संगठन कई सालों से मांग कर रहा है मगर शासन-प्रशासन उनकी और ध्यान नहीं दे रहा है

Krishna Kumar
  • Sep 10 2020 10:28PM

पीआरडी जवानों के लिए विभागीय मंत्री की और से की गयी 3 घोषणाओं,प्रशिक्षण प्राप्त पीआरडी जवानों को ड्यूटी पर तैनात किये जाने सहित 8 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रांतीय रक्षक दल हित संगठन उत्तराखंड ने युवा कल्याण एवं पीआरडी निदेशक को ज्ञापन भेजा है साथ ही मांग पूरी न होने पर कोर्ट की शरण लेने की चेतावनी दी है।

 प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद मंद्रवाल ने बताया कि पीआरडी जवानों की 8 सूत्रीय मांगों को लेकर संगठन कई सालों से मांग कर रहा है मगर शासन-प्रशासन उनकी और ध्यान नहीं दे रहा है वही प्रशिक्षण प्राप्त पीआरडी जवानों के साथ विभाग सौतेला व्यवहार कर रहा है जबकि दूसरे राज्यों के लोगों को नौकरी दी जा रही है।पीआरडी संगठन ने चेतावनी दी कि यदि एक महीने के अंदर उनकी मांगों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो संगठन इसके लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगा।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार