सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

व्यक्ति खुलेआम बेच रहा था गौमांस...Video हुआ वायरल, तो पुलिस ने केवल 151 लगाकर किया गिरफ्तार, हिंदू संगठनों में खासा आक्रोश

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति बड़ी निडरता के साथ गौ मांस को काटते और बेचते हुए नज़र आ रहा है, उसके बाद भी पुलिस के अधिकारियों का अजीब तर्क है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Jun 24 2022 8:36AM
 
छत्तीसगढ़ में सरकार गौवंश संरक्षण के अनेक दावे करती है...पर राज्य में सामने आते गौ तस्करी और गौ मांस विक्रय के मामले इन दावों पर प्रश्न खड़ा करते हैं। ऐसे में अब छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से गाय मांस बेचने हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
 
 
 
 
 
मामला लवन थाना क्षेत्र का है। मामले में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल संगठन के लोगों ने वीडियो में गाय मांस बेचने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लवन पुलिस चौकी प्रभारी को आवेदन सौंपा। हिंदू परिषद और बजरंग दल के शिकायत पर पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे एक व्यक्ति को हिरासत लिया है। पर इस व्यक्ति पर धाराएं क्या लग रही हैं? इसपर पुलिस पर प्रश्न खड़े हो रहे हैं।
 
 
 

 

 

 
इस मामले में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के जिलाध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने कहा है कि सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ राज्य गौ तस्करी एवं गौ मांस विक्रय करने वालों से त्रस्त हो चुका है। शासन -प्रशासन की गौ सेवा और गौ रक्षा के नाम पर चलाई जा रही सारी योजनाएं सिर्फ कागजों में सिमट के रह गई हैं। भूपेश सरकार अब दिखावेबाजी बंद करे और आरोपियों पर सख्त कार्यवाही करे, अन्यथा मजबूरन हमें कानून हाथ में लेने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। सरकार गौ तस्करी एवं गौ मांस विक्रय करने वालों के विरुद्ध कठोर कानून बना कर समस्त हिन्दू समाज को शर्मसार होने से मुक्ति दिलाए......गौ हत्या बंद हो।
 
 

 

 

 
 
वायरल वीडियो में एक व्यक्ति बड़ी निडरता के साथ गौ मांस को काटते और बेचते हुए नज़र आ रहा है, उसके बाद भी पुलिस के अधिकारियों का अजीब तर्क है। कसडोल थाने के प्रभारी आशीष सिंह राजपूत ने सुदर्शन न्यूज़ से कहा कि हमने उनके घर में जांच की है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला है। ऐसे में पहले वीडियो की जांच की जाएगी, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

 

 
ऐसे में सवाल ये उठता है कि जब संबंधित आरोपी वीडियो में गौ मांस काटते और बेचते हुए नजर आ रहा है, तो भला पुलिस प्राथमिक तौर पर आरोपी पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज क्यों नहीं कर रही है? 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार