सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर NCP नेताओं की बैठक संपन्न, अजीत पवार बोले- हम अंत तक उद्धव ठाकरे जी के साथ खड़े रहेंगे

बैठक समाप्त होने के बाद महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और NCP नेता अजीत पवार ने मुंबई में कहा कि हम अंत तक उद्धव ठाकरे जी के साथ खड़े रहेंगे। हम मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर नजर रख रहे हैं.

Geeta
  • Jun 23 2022 6:54PM

महाराष्ट्र में वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम पर कांग्रेस नेताओं की एक बैठक सहयाद्री गेस्ट हाउस, मुंबई में आयोजित की गई। जिसमें एचके पाटिल, एआईसीसी प्रभारी- महाराष्ट्र, राज्य पार्टी अध्यक्ष नाना पटोले और अन्य उपस्थिति रहे।

वहीं बैठक समाप्त होने के बाद महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और NCP नेता अजीत पवार ने मुंबई में कहा कि हम अंत तक उद्धव ठाकरे जी के साथ खड़े रहेंगे। हम मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर नजर रख रहे हैं.

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि भाजपा महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर और शिवसेना को विभाजित करने की कोशिश कर रही है। हम इस पर काम कर रहे हैं कि इसे कैसे सुलझाया जाए। महा विकास अघाड़ी सरकार जारी रहेगी और 5 साल पूरे करेगी।हम स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। कांग्रेस MVA के साथ खड़ी है.

महाराष्ट्र कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण  ने कहा कि 2019 में भाजपा को (सत्ता में आने से) रोकने के लिए साझा न्यूनतम कार्यक्रम पर महा विकास अघाड़ी का गठन किया गया। कांग्रेस अभी भी उस पर कायम है और महा विकास अघाड़ी के लिए हमारा समर्थन जारी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार