सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रामपुर में गरजे सीएम योगी, कहा-"हमने दी माफियाओं को उचित सजा"

सीएम योगी ने कहा, 'उन्होंने जमीनों पर कब्जा करने, गरीबों को उजाड़ने, गुंडा-माफियाराज स्थापित करने व सरकारी धन का दुरुपयोग करने के लिए 'रामपुर के चाकू' का दुरुपयोग किया था।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jun 21 2022 4:55PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रामपुर के बिलासपुर और मिलक क्षेत्र में रैली में पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। वहां उन्होंने कहा कि पहले भू-माफिया गरीबों की जमीन पर अतिक्रमण करते थे और अक्सर उन्हें प्रताड़ित करते थे। सत्ता में आने के बाद, हमारी सरकार ने गरीबों को जमीन वापस दे दी और ऐसे माफियाओं को उचित सजा देने के साथ उनके खिलाफ कार्रवाई की।
 
सीएम योगी ने कहा, 'उन्होंने जमीनों पर कब्जा करने, गरीबों को उजाड़ने, गुंडा-माफियाराज स्थापित करने व सरकारी धन का दुरुपयोग करने के लिए 'रामपुर के चाकू' का दुरुपयोग किया था। लेकिन, जब रामपुर का चाकू डबल इंजन की बीजेपी सरकार के हाथ में आया, तब यहां पर गुंडों और माफिया के खिलाफ कार्रवाई हुई।'
 
बता दें यूपी में रामपुर और आजमगढ़ इन दो लोकसभा सीटों पर 23 जून को उपचुनाव होना है। आज यहां प्रचार का आखिरी दिन है, शाम 5 बजे यहां प्रचार थम जाएगा। रामपुर लोकसभा सीट आजम खान और आजमगढ़ लोकसभा सीट अखिलेश यादव के इस्‍तीफे के बाद खाली हुई है। दोनों ने ही सांसदी के ऊपर यूपी विधानसभा की सदस्‍यता को वरीयता दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार