सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

काशीपुर में नवविवाहित जोड़े की गोली मारकर हत्या

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

Krishna Kumar
  • Sep 8 2020 2:06PM

काशीपुर में आज देर शाम नवविवाहित जोड़े की लड़की के पिता और उसके भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी और भाई फरार हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। मामला प्रेम विवाह से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

 दरअसल काशीपुर के मोहल्ला अल्ली खां के रहने वाले राशिद पुत्र कमरुद्दीन अपने पड़ोस की ही रहने वाली नाजिया उर्फ मुन्नी पुत्री मुजम्मिल से तकरीबन 3 माह पूर्व प्रेम विवाह किया था। तभी से ही राशिद और नाजिया फरार थे। दो दिन पूर्व ही दोनों को नाजिया के पिता मुजम्मिल ने राशिद के पिता कमरुद्दीन से कहकर बुलवा लिया था। घटना आज शाम उस वक्त की है जब नाजिया और राशिद दवा लेकर अपने घर आ रहे थे कि घर के पास ही में बैठे मुजम्मिल और उसके बेटे ने दोनों को गोली मार दी। राशिद और नाजिया दोनों की ही मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी  मौके पर पहुंच गए दोनों के शवों को राजकीय चिकित्सालय ले आए जहां से दोनों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से आपके क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटनास्थल के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट ने बताया कि घटना में मृतका के पिता का नाम सामने आ रहा है जोकि इस शादी से खुश नहीं थे। घटना के बाद से मौके से फरार मृतका के पिता और अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें लगा दी गईं हैं जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार