सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra एमएलसी में क्रॉस वोटिंग से भाजपा की जीत के वाद गरमाई सियासत... ठाकरे सरकार के 11 विधायक सूरत पहुंचे

​सोमवार को एमएलसी चुनाव में फिर भाजपा ने शिवसेना नीत एमवीए गठबंधन को झटका दिया और मंगलवार को शिवसेना के 10-12 विधायक गुजरात पहुंच गए हैं।

Akshat Shrotry
  • Jun 21 2022 9:32AM

आज जैसे ही जानकारी मिली कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के 11 विधायक सूरत में ठहरे हुए हैं। महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया। पहले ही महाराष्ट्र की उद्धव सरकार एनसीपी और कांग्रेस के समर्थन पर चल रही है। ऐसे में यह विधायक अपना हाथ खींचते हैं तो परिणाम स्वरूप सरकार गिर सकती है।

 सोमवार को एमएलसी चुनाव में फिर भाजपा ने शिवसेना नीत एमवीए गठबंधन को झटका दिया और मंगलवार को शिवसेना के 10-12 विधायक गुजरात पहुंच गए हैं। इससे अनुमान जताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में खेला होने की तैयारी है।

 शिवसेना के 10-12 विधायक एकनाथ शिंदे के साथ सूरत की होटल में हैं। विधान परिषद के चुनाव में कल बड़े पैमाने पर क्रॉस वोटिंग हुई। महाराष्ट्र विधान परिषद की 10 सीटों के लिए सोमवार को हुए चुनाव में सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी को फिर झटका लगा है।

 भाजपा ने अकेले पांच सीटें जीत लीं वहीं, शिवसेना व राकांपा ने दो-दो सीटें जीतीं तो कांग्रेस के हाथ सिर्फ एक सीट आई। राज्यसभा चुनाव के बाद लगातार दूसरी बार एमवीए को झटके से सीएम व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी चिंतित हैं। उन्होंने आज बैठक बुलाई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार