सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Agnipath Scheme: जेपी नड्डा ने किया बड़ा ऐलान... बीजेपी से जुड़े सभी लोग अग्निपथ योजना का करेंगे प्रचार

बता दें कि कृषि कानूनों के लाभ बीजेपी ने अपने प्रचार कर जरिए जनता तक पहुंचाने के प्रयास किये थे लेकिन विरोध प्रदर्शन थमे नहीं। इसके बाद सरकार को ये कनून वापस लेने के लिए विवश होना पड़ा था।

Geeta
  • Jun 20 2022 6:09PM

देश के कई राज्यों में अग्निपथ योजना को लेकर युवा भारी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. योजना को वापस लेने की मांग और विरोध बढ़ने के बाद सरकार ने योजना में कई बदलाव किए. लेकिन फिर भी देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। इसको लेकर सरकार ने अब तक कई बदलाव किये हैं लेकिन इस योजना को वापस लेने की मांग खत्म नहीं हुई है।

गौरतलब है कि आज इसी योजना के खिलाफ भारत बंद का ऐलान किया गया है। वहीं, मोदी सरकार का कहना है कि इस योजना को वापस नहीं लिया जाएगा। इस योजना को लेकर अफवाह फैलाने तक के आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं केंद्र सरकार और सेना दोनों ने स्पष्ट कर दिया है कि ये योजना वापस नहीं ली जाएगी।

इस बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के नेताओं को निर्देश दिए हैं कि वो जन-जन तक जाएँ और इस योजना का प्रचार करें। दरअसल, देशभर में विरोध प्रदर्शन को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बड़ा निर्णय लिया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी अग्निपथ योजना का प्रचार देशभर में करेगी। पार्टी के सभी नेता इस प्रचार में होंगे और युवाओं के बीच जाकर अग्निपथ योजना के फायदे बताएंगे।

बता दें कि कृषि कानूनों के लाभ बीजेपी ने अपने प्रचार कर जरिए जनता तक पहुंचाने के प्रयास किये थे लेकिन विरोध प्रदर्शन थमे नहीं। इसके बाद सरकार को ये कनून वापस लेने के लिए विवश होना पड़ा था।

वहीं, इस मामले पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब भी देश के तरक्की और विकास की बात होती है तो कुछ लोग उसमें रोड़ा लगाने के प्रयास करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि इस योजना को वापस नहीं लिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार