सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोटिस चस्पा करने गई लखनऊ नगर निगम टीम, जमकर हुई मारपीट, सीएम योगी से लगाई गुहार

हाउस टैक्स को लेकर नगर निगम की टीम और एक परिवार के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से घटना को शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jun 20 2022 12:28AM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
राजधानी लखनऊ में चौक कोतवाली स्थित काली मंदिर के पास हाउस टैक्स को लेकर नगर निगम की टीम और एक परिवार के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से घटना को शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है।
 
दरअसल पूरा मामला चौक स्थित काली मंदिर के पास का है। यहां एक घर पर नगर निगम की टीम हाउस टैक्स की नोटिस चस्पा करने गयी थी। परिवार वालों के मुताबिक गलत बिल के चलते उन्होंने नोटिस लेने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर पहले तो कहासुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते वहां मारपीट शुरू हो गई। हालांकि दोनों पक्ष एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं और दोनो पक्षों ने पुलिस से लिखित शिकायत की है। जिस पर कार्यवाई करते हुए पीड़ित परिवार पर कई धाराएं लगाकर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। जिसका विरोध अब परिवार वालों की तरफ से किया जा रहा है। 
 
परिवार के सदस्यों ने नगर निगम अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीमार माता- पिता को नगर निगम की टीम ने नहीं छोड़ा और उन पर भी जमकर लात घूंसे बरसाए। परिवार ने मामले को लेकर सीएम योगी से गुहार लगाते हुए उचित कार्रवाई का अनुरोध किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार