सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले- भाजपा पार्टी ने अपने बेहतर कार्यकर्ताओं को दिया टिकट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अकेली भाजपा पार्टी है जिसने तय किया कि अगर कोई विधायक है तो वो महापौर का चुनाव नहीं लड़ेगा। कांग्रेस के पास या तो कार्यकर्ता नहीं है या फिर कार्यकर्ताओं की इज्जत नहीं है।

Geeta
  • Jun 16 2022 3:32PM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी और सबसे अलग पार्टी भाजपा ने स्थानीय निकाय के चुनाव में उम्मीदवार चयन के लिए कुछ गाइडलाइंस और मापदंड तय किए। मुझे गर्व और खुशी है कि निर्धारित मापदंडों का पालन करते हुए पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को टिकट दिए.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अकेली भाजपा पार्टी है जिसने तय किया कि अगर कोई विधायक है तो वो महापौर का चुनाव नहीं लड़ेगा। कांग्रेस के पास या तो कार्यकर्ता नहीं है या फिर कार्यकर्ताओं की इज्जत नहीं है। लेकिन भाजपा पार्टी ने अपने बेहतर कार्यकर्ताओं को टिकट दिया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार