सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab: CM भगवंत मान ने किया मेगा रोड शो... बोले- कईयों की बारी है और उसमें से हो चुकी है कुछ की तैयारी

सीएम भगवंत मान ने कहा कि अकाली दल वाले कह रहे हैं कि सांसद बना दो तो बंदी सिख रिहा करवा देंगे। ऐसा कौन से नियम में लिखा है कि सांसद बनने पर बंदी सिख रिहा हो जाएंगे।

Geeta
  • Jun 16 2022 2:19PM

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने संगरूर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में आज यानी गुरुवार को रोड शो किया। इस रोड शो की शुरूआत भदौड़ से हुई। यहां मान ने कहा कि पंजाब में करप्शन में कुछ अंदर कर दिए हैं। कईयों की बारी है और उसमें से कुछ की तैयारी हो चुकी है। मान ने कहा कि इतने पुख्ता ढंग से कार्रवाई करेंगे कि उन्हें जमानत भी नहीं मिलेगी।

सीएम मान ने जंगलात विभाग में पेड़ कटाई घोटाले में फंसे पूर्व कांग्रेसी मंत्री साधु सिंह धर्मसोत का जिक्र करते हुए कहा कि विजिलेंस साधु को सुबह गिरफ्तार करने की बात कह रही थी। मैंने उन्हें कहा कि रात को ही उठा लो। सुबह पता नहीं किसी दूसरी पार्टी में शामिल हो जाएगा। मान ने यहां आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवार गुरमेल सिंह को जिताने की अपील की।

सीएम भगवंत मान ने कहा कि अकाली दल वाले कह रहे हैं कि सांसद बना दो तो बंदी सिख रिहा करवा देंगे। ऐसा कौन से नियम में लिखा है कि सांसद बनने पर बंदी सिख रिहा हो जाएंगे। अगर कहीं ऐसा है तो फिर हरसिमरत कौर बादल और सुखबीर बादल ने बंदी सिख क्यों नहीं छुड़ाए। वह दोनों भी तो सांसद हैं। मान ने इतना जरूर कहा कि मैं खुद भी चाहता हूं कि जिनकी सजा पूरी हो चुकी, वह जेल से बाहर आने चाहिए।

मान ने शिअद अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत मान पर भी तंज कसा। मान ने कहा कि सिमरनजीत मान तलवार उठाकर घूम रहे हैं। हम प्यार और तरक्की की बात कर रहे हैं और वह तलवार की बात कर रहे हैं।

सीएम भगवंत मान ने भाजपा के उम्मीदवार केवल ढिल्लो पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे आम घर के वालंटियर गुरमेल के मुकाबले ढिल्लो चुनाव मैदान में हैं। उन्होंने स्पेन में 2 घर बताए हैं। स्पेन मतलब ड्रग स्मगलिंग हैं। ऐसे लोगों के घर ही वहां होते हैं। ढिल्लो संगरूर में एयरपोर्ट बनाने की बात कह रहे हैं। यहां तो लोग बस में चढ़ने के लायक नहीं हैं। यह एयरपोर्ट भी उनके ही काम आएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार