सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Modi Visit: मंडी,शिमला के बाद अब कांगड़ा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोकस... आज पीएम की अध्यक्षता में होगा विशेष सत्र

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) स्टेडियम धर्मशाला में मुख्य सचिवों का तीन दिवसीय पहला राष्ट्रीय सम्मेलन बुधवार को शुरू हुआ था।

Geeta
  • Jun 16 2022 10:06AM

प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में आज मुख्य सचिवों के राष्ट्रीय सम्मेलन में विशेष सत्र होगा। जिसकी तैयारी पूरी हो गई है. बता दें कि हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) स्टेडियम धर्मशाला में मुख्य सचिवों का तीन दिवसीय पहला राष्ट्रीय सम्मेलन बुधवार को शुरू हुआ था। 

 देश भर के मुख्य सचिवों की तीन दिवसीय बैठक के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्मशाला से रोड शो के जरिये निचले हिमाचल की 32 विधानसभा सीटों को सियासी रूप से चार्ज कर जाएंगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल में मंडी, शिमला और अब कांगड़ा जिले पर फोकस किया है। सम्मेलन में सभी राज्यों के मुख्य सचिवों के अलावा केंद्र सरकार, सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों और विषयगत क्षेत्र के विशेषज्ञों का प्रतिनिधित्व करने वाले 200 से अधिक लोग भाग लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सम्मेलन में आजादी का अमृत महोत्सव-2047 का रोडमैपपर आज एक विशेष सत्र होगा।

सम्मेलन में गहन चिंतन के बाद जो परिणाम निकलेंगे, उन पर नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में विचार-विमर्श किया जाएगा। इस बैठक में सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और प्रशासक मौजूद रहेंगे। इसी के आधार पर राष्ट्रीय स्तर पर व्यापक सहमति के साथ एक कार्य योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार