सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: रिकॉर्ड तोड़ जीत के बाद दूसरी बार मुख्यमंत्री धामी पहुंचे खटीमा... लोगों से किया संवाद

बता दें कि चंपावत विधानसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक और रिकॉर्ड तोड़ जीत के बाद दूसरी बार मुख्यमंत्री धामी खटीमा पहुंचे हैं. वहीं मुख्यमंत्री धामी अपने निजी आवास नगला तराई खटीमा में रात्रि विश्राम करेंगे.

Geeta
  • Jun 9 2022 1:16PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दैनिक कार्यक्रम के तहत बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रतिभाग करने के खटीमा पहुंचे. बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा के राधा स्वामी सत्संग मैदान में बने हेलीपैड पर उतरकर वहां से कार द्वारा अपने कार्यक्रम में प्रतिभाग करने पहुंचे. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत सम्मान किया.

बता दें कि चंपावत विधानसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक और रिकॉर्ड तोड़ जीत के बाद दूसरी बार मुख्यमंत्री धामी खटीमा पहुंचे हैं. वहीं मुख्यमंत्री धामी अपने निजी आवास नगला तराई खटीमा में रात्रि विश्राम करेंगे. वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि वो लोगों से जनसंपर्क, संवाद, मिलने जुलने और समाधान के लिए खटीमा पहुंचे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार