सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनुराग ठाकुर का केजरीवाल पर तीखा हमला, बोले- ऐसी क्या मजबूरी...अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन बहुत ज़रूरी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमला बोलते हुए कहा कि ऐसी क्या मजबूरी है कि अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन बहुत ज़रूरी है.

Geeta
  • Jun 8 2022 6:52PM

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसी क्या मजबूरी है कि अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन बहुत ज़रूरी है... जवाब देना चाहिए बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 2 करोड़ से ज़्यादा रूपए, सोना-चांदी पकड़ा गया... इतनी कमाई का अरिंवद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमला बोलते हुए कहा कि ऐसी क्या मजबूरी है कि अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन बहुत ज़रूरी है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को आदत पड़ गई है अपने मंत्रियों को क्लीन चीट देने की। उनके मंत्री सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगे, उनसे 10 सवाल पूछे गए लेकिन उन्होंने अभी तक एक का भी जवाब नहीं दिया.

वहीं इससे पहले ठाकुर ने कहा था कि आखिर अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों के लिए दिल्ली में किया ही क्या है। केजरीवाल सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को मानते ही नहीं है वो खालिस्तीनी समर्थकों का समर्थन लेकर पंजाब में सरकार बनाने का प्रयास करते हैं दिल्ली और पंजाब में भ्रष्ट मंत्रियों को संरक्षण देने का काम करते हैं।

उन्होंने कहा,‘‘केजरीवाल आप प्रश्नों का उत्तर तो दे नहीं पाते दस सवाल भाजपा ने पूछे थे आप एक का भी जवाब नहीं दे पाए  जन संघ से लेकर भाजपा तक ने कश्मीर के हित की बात की है। चौहुमुखी विकास जम्मू कश्मीर की मोदी सरकार ने पिछले आठ वर्षों में किया है। आतंकियों से मुक्ति दिलाने का दिशा में मोदी सरकार ने किया है।''

 सूचना प्रसारण मंत्री ने कहा कि जो हाल ही घटनाएं हुई हैं वो निंदनीय और शर्मनाक हैं । भाजपा को आपके सर्टिफिकेट की ज़रूरत नहीं आप पहले अपने भ्रष्टाचारी मंत्री को बाहर निकालिए और हमारे दस सवालों का जवाब दीजिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार