सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kanpur Violence मामले में बड़ा खुलासा... दंगाइयों का था आतंकी संगठन पीएफआई से सीधा संपर्क

बवाल की साजिश में पीएफआई का भी हाथ था इसका खुलासा मंगलवार को हो गया है। पुलिस ने जिन 3 पीएफआई सदस्यों को गिरफ्तार किया वह पहले भी सीएए हिंसा में जेल जा चुके हैं।

Akshat Shrotry
  • Jun 8 2022 10:22AM

कानपूर में हुई हिंसा मामले में अब यह बात पुख्ता हो गई है कि इसका सीधा-सीधा संबंध इस्लामिक आतंकी संगठन पीएफआई से है। सुदर्शन न्यूज़ ने एक लेख के माध्यम से पहले भी आपको बताया था कि कैसे जफ़र हयात का संगठन पीएफआई के संपर्क में आज से नहीं बल्कि कई बर्षों से है। इनका मकसद हिंसा केवल कानपुर में ही नहीं बल्कि पुरे उत्तर प्रदेश में करना था।

 बवाल की साजिश में पीएफआई का भी हाथ था इसका खुलासा मंगलवार को हो गया है। पुलिस ने जिन 3 पीएफआई सदस्यों को गिरफ्तार किया वह पहले भी सीएए हिंसा में जेल जा चुके हैं। मामले में जब तहकीकात शुरू हुई तो मोबाइल नंबरों की सीडीआर व व्हाट्सएप चैट से इन तीनों के शामिल होने की पुष्टि हुई।

 पुलिस ने बजरिया निवासी मोहम्मद उमर, फीलखाना निवासी सैफुल्ला, कर्नलगंज के मोहम्मद नसीम अहमद को गिरफ्तार किया है। पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीना ने बताया कि ये तीनों हयात जफर हाशमी के संपर्क में थे।

 पुलिस के मुताबिक जेल भेजे गए तीनों पीएफआई सदस्यों के अलावा दो और सदस्य हैं। जिसमें एक बीमार है और एक लापता है। ये दोनों भी सीएए हिंसा के मामले में जेल गए थे। फरार होने वाले की तलाश की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार