सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: "पहले मुसलमान बनो बुरका पहनो तो करने दी जाएगी नौकरी"... यह है पूरा मामला...

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक महिला ने कंपनी के प्लांट हेड और सुपरवाइजर पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने के गंभीर आरोप लगाया हैं। महिला ने कहा है कि उसका कंपनी में यौन उत्पीड़न भी किया गया है।

Akshat Shrotry
  • Jun 7 2022 10:33AM

हमें पहले ही इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा भोलेभाले हिन्दुओं को जबरन या बहला फुसला कर उनका धर्मपरिवर्तन करवाने के कई मामले सामने आते देखे हैं। उत्तर प्रदेश के बाद अब देवभूमि उत्तराखंड में भी एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ इस्लामिक कट्टरपंथी या जिहादी प्रवृति के लोगों ने एक महिला पर मुस्लिम बनने का दबाव डाला है।

 उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक महिला ने कंपनी के प्लांट हेड और सुपरवाइजर पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने के गंभीर आरोप लगाया हैं। महिला ने कहा है कि उसका कंपनी में यौन उत्पीड़न भी किया गया है। महिला की शिकायत पर हिंदू युवा वाहिनी ने कंपनी के बाहर प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

 सिडकुल में हेलमेट बनाने वाली एक कंपनी में काम करने वाली महिला ने प्लांट हेड नादिर हुसैन और सुपरवाइजर अलीम पर शारारिक संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि ऐसा नहीं करने पर नौकरी से बाहर कर देने की धमकी दी जाती थी।

 मामले को लेकर उधम सिंह नगर के एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने कहा कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। महिला की शिकायत की हम जांच कर रहे हैं. तथ्यात्मक और सबूतों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मामले को लेकर हिन्दू वाहिनी जिला अध्यक्ष विजय भदौरिया ने कहा कि इस प्लांट हेड के विरुद्ध एक महिला ने शिकायत की थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार