सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बाजपुर में वकीलों ने काटा हंगामा

अधिवक्ताओ ने कानूनगो के स्थानांतरण की मांग को लेकर कानूनगो के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए एसडीएम को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है

Krishna Kumar
  • Sep 4 2020 6:10PM
बाजपुर तहसील में तैनात रजिस्ट्रार कानूनगो एवं अधिवक्ताओं के बीच चल रहा विवाद समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। अधिवक्ताओ ने कानूनगो के स्थानांतरण की मांग को लेकर कानूनगो के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए एसडीएम को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि तहसील में तैनात रजिस्ट्रार कानूनगो चंद्रपाल ओर स्थानीय बार एसोसिएशन से जुड़े अधिवक्ताओ के बीच विवाद चल रहा है। जिसको लेकर अधिवक्ता कानूनगो के खिलाफ तहसील कार्यालय में लगातार नारेबाजी और प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके चलते आज दूसरे दिन अधिवक्ताओं ने कानूनगो के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और जमकर नारेबाजी की। अधिवक्ताओं ने कहा कि रजिस्ट्रार कानूनगो सुविधा शुल्क लेकर लोगों के विवादों को रफा-दफा करने का काम कर रहे हैं। साथी अधिवक्ताओं ने कहा कि रजिस्ट्रार कानूनगो स्थानीय होने के नाते कार्यालय में कुछ समय बिताकर अपने घर चले जाते हैं जिससे अधिवक्ताओं के कार्य लंबे समय से लंबित पड़े हैं। 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार