सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lok Sabha By Election: निरहुआ का अखिलेश पर तंज... बोले- अखिलेश ने नही दिया आजमगढ़ की जनता का साथ

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार कौन होगा, इसे लेकर लोगों में चर्चा है। कहा जा रहा है कि भाजपा एक बार फिर से मैदान में दिनेश लाल यादव निरहुआ को उतार सकती है।

Geeta
  • Jun 2 2022 4:15PM

दिनेश लाल यादव निरहुआ बीते दो दिनों से आजमगढ़ जिले में लोगों से जनसंपर्क में जुटे हुए हैं. गौरतलब है कि आजमगढ़ लोकसभा सीट पर 23 जून को उपचुनाव है. बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा खाली की गई सीट पर समाजवादी पार्टी ने अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव को प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने  शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को टिकट दिया है।

वहीं आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार कौन होगा, इसे लेकर लोगों में चर्चा है। कहा जा रहा है कि भाजपा एक बार फिर से मैदान में दिनेश लाल यादव निरहुआ को उतार सकती है। वहीं बुधवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि आजमगढ़ की जनता ने बड़ी उम्मीद के साथ अखिलेश यादव को अपना सांसद चुना था लेकिन उन्होंने तीन वर्षों में ही यहां की जनता का साथ छोड़ दिया। आने वाले 50 वर्षों में भी सपा की सरकार नहीं आने वाली है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के लिए अनेक राज्यों में जाना होता है। हर राज्य को सीएम योगी आदित्यनाथ जैसा मुख्यमंत्री और हर देश को नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए। उत्तर प्रदेश की जनता और देश की जनता ने जिसे चुना है वो देश के सबसे अच्छे नेता हैं। ऐसे में हम सभी लोगों को भाजपा के साथ जुड़कर विकास में योगदान करना चाहिए। उपचुनाव सही मौका है, जब हम सभी लोगों को भाजपा के साथ जुड़ना चाहिए। 

दिनेश ने कहा कि आपने जाति, धर्म और क्षेत्रवाद के बारे में सोचा लेकिन इस बार आजमगढ़ के भले के लिए सोचना है और यह सबकी जिम्मेदारी है। क्योंकि आजमगढ़ का प्रतिनिधि जब सरकार में होगा तो जिले का विकास और अधिक मजबूती के साथ होगा। ऐसा प्रतिनिधि चाहिए जो यहां की जनता के लिए काम कर पाए। दिनेश ने कहा कि आज गोरखपुर और वाराणसी पूरी तरह से सज गया पर आजमगढ़ पिछड़ गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार