सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मध्य प्रदेश: भोपाल में जे.पी.नड्डा का हुआ भव्य स्वागत... नड्डा बोले- ये भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की विचारधारा का स्वागत

भोपाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा कि आज जिस हर्ष-उल्लास के साथ आपने मेरा स्वागत किया है, ये भाव-विभोर करने वाला है।

Geeta
  • Jun 1 2022 1:06PM

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा आज मध्य प्रदेश के भोपाल हवाई अड्डे पर पहुंचे। जहां मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान ने हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया। बता दें कि आज वे भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक में शामिल के लिए यहां आए है.

भोपाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा कि आज जिस हर्ष-उल्लास के साथ आपने मेरा स्वागत किया है, ये भाव-विभोर करने वाला है। ये आपको और मुझे इस बात का बोध कराता है कि ये स्वागत सिर्फ मेरा स्वागत नहीं है, ये भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की विचारधारा का स्वागत है.

मध्य प्रदेश के भोपाल में जे.पी.नड्डा ने कहा कि कल मुझे कांग्रेस के एक नेता मिले, मैंने कहा कि तुम्हारा हाल बहुत खराब है तो उन्होंने कहा कि होगा क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि 40 हमारे यहां महामंत्री हैं,156 मंत्री और कार्यकर्ता काई नहीं है। ये उनके पार्टी के अंदर का खोखलापन बताता है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार