सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Nupur Sharma: ट्विटर पर खेला जा रहा Jihad का नंगा खेल... BJP प्रवक्ता को दुष्कर्म व क़त्ल की मिल रही धमकियां

​शुक्रवार को नूपुर ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने खुद को मिल रहे धमकी भरे संदेशों के बारे में दिल्ली पुलिस को ट्विटर के जरिये सूचना दी। उन्‍हें इस्‍लामिक कट्टरपंथियों से धमकियां मिली हैं।

Akshat Shrotry
  • May 28 2022 4:17PM

वैसे तो दुनिया भर में कई ऐसी महिलायें हैं जो बड़े-बड़े कार्य कर रही हैं। कोई ऐसा सेक्टर नहीं होगा जहाँ महिलाओं ने अपने झंडे नहीं गाड़े होंगे। लेकिन दुनिया का  इस्लाम अजीबो गरीब धर्म होगा जो अपने धर्म  महिलाओं को तो जीने की आजादी देता नहीं है बल्कि कई बार तो हिन्दू महिलाओं की आजादी पर भी निशाना साध देता है। ऐसा ही कुछ भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के साथ हुआ है। हिंदुत्व का लगातार अपमान कर रहे एक कट्टरपंथी को जब नूपुर ने रोका तो उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने लगी।

 शुक्रवार को नूपुर ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने खुद को मिल रहे धमकी भरे संदेशों के बारे में दिल्ली पुलिस को ट्विटर के जरिये सूचना दी। उन्‍हें इस्‍लामिक कट्टरपंथियों से धमकियां मिली हैं। कुछ ने तो नूपुर को सिर काटने तक की धमकी दी है। आरोप है कि ऐसा एक निजी न्‍यूज के सह-संस्‍थापक मोहम्‍मद जुबैर के उकसावे से हुआ है। जुबैर ने नूपुर की स्‍पीच को ट्विस्‍ट करके माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर कर दिया।

 बीजेपी नेता ने धमकीभरे स्‍क्रीनशॉट लेकर ट्वीट किया, 'दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस आयुक्त- मुझे और मेरे परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं... कुछ तस्वीरें संलग्न कर रही हूं। कृपया संज्ञान लें।' ट्वीट के जवाब में दिल्ली पुलिस ने कहा, 'विषय को आवश्यक कार्रवाई के लिए संबद्ध अधिकारियों के पास भेज दिया गया है।

 जानकारी के अनुसार ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर नूपुर शर्मा एक निजी चैनल पर एक डिबेट में हिस्‍सा लेने पहुंची थीं। बहस के दौरान उन्‍होंने कहा था कि लोग लगातार हिंदू आस्‍था का मजाक उड़ा रहे हैं। अगर यही है तो वो भी दूसरे धर्मों का मजाक उड़ा सकती हैं। इसके लिए वो इस्‍लामी मान्‍यताओं का जिक्र कर सकती हैं। उनके इस वीडियो क्लिप को जुबैर ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स के साथ शेयर किया। जिसके बाद नूपुर को धमकियां आना शुरू हुई। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार