सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इमाम को चाहिए था बेटा, उसे लगा उसकी बेगम देगी बेटी को जन्म...फिर मस्जिद के छत से 8 महीने की गर्भवती को धक्का देकर मार डाला

मूल रूप से उस्मान उत्तराखंड के बंदजूड मजाहिदपुर सतीवाला का रहने वाला है। लेकिन सहारनपुर में मस्जिद में इमाम होने के कारण अपनी पत्नी हिना के साथ मस्जिद में ही रहता था। रविवार को पुलिस अंबाला रोड के कब्रिस्तान में पहुंची। परिजनों की निशानदेही पर हिना को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

Prem Kashyap Mishra
  • May 24 2022 1:02PM

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक मस्जिद के इमाम की हैवानियत से जुड़ी खबर सामने आई । मस्जिद के इमाम ने अपनी बेगम की हत्या सिर्फ इस बात पर कर दी कि उसे लगा उसकी बीबी बेटी को जन्म देगी। यह मामला वास्तव में चौकाने वाला है, क्योंकि इमाम बेटे की लालसा में इतना अँधा हो गया था कि उसे होश नहीं रहा की वह जो कदम उठाने जा रहा है उससे किसी की जान चली जाएगी। थाना कुतुबशेर के 62 फुटा रोड की एक मस्जिद में 12 मई को हिना की मौत हो गई थी। हिना का पति उस्मान इसी मस्जिद में इमाम है।

मूल रूप से उस्मान उत्तराखंड के बंदजूड मजाहिदपुर सतीवाला का रहने वाला है। लेकिन सहारनपुर में मस्जिद में इमाम होने के कारण अपनी पत्नी हिना के साथ मस्जिद में ही रहता था। रविवार को पुलिस अंबाला रोड के कब्रिस्तान में पहुंची। परिजनों की निशानदेही पर हिना को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। कुतुबशेर थाना प्रभारी पीयूष दीक्षित ने बताया कि मस्जिद के इमाम उस्मान (अब्बा का नाम हुसैन) को पुलिस ने रविवार (22 मई, 2022) दोपहर को मस्जिद के पास से गिरफ्तार किया था। 

आरोपित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उस्मान ने पुलिस को बताया कि उसकी बीवी हिना आठ माह की गर्भवती थी। वह बेटा चाहता था। इसलिए उसने अपने ‘जादू-टोने’ से पता किया कि उसकी बीवी के गर्भ में क्या है। जब उसे ‘पता चला’ कि उसके गर्भ में बेटी है, तो उसने हिना को कई बार गर्भपात करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद उसने 12 मई को अपनी बीवी को मस्जिद की छत से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी। सराहनपुर पुलिस ने रविवार को महिला का शव कब्र से निकलवा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पूरा मामला इमाम ने पूछताछ में बताया कि वह हिना से बेटा चाहता था, लेकिन उसके पेट में बेटी ही थी। जिसके बाद 12 मई को उसने हिना को मस्जिद में किसी बहाने से बुलाया और उसे मस्जिद की छत पर ले जाकर नीचे धक्का दे दिया। हिना सिर के बल नीचे गिरी और उसका पूरा सिर चोटिल हो गया। जिस कारण उसकी मस्जिद में ही मौत हो गई। इसके बाद इमाम ने हिना की मां खुर्शीदा निवासी 62 फुटा रोड को तांत्रिक क्रिया का बहाना बताकर उसकी मौत होना बताया। जिसके बाद खुर्शीदा ने शिकायत नहीं की थी और शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया था। रविवार को पुलिस ने कब्रिस्तान में पहुंचकर हिना का शव भी निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि कुतुबशेर थाना प्रभारी का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है।

बाकी दो साथियों की तलाश की जा रही है। तंत्र-क्रिया से पता किया, पेट में हैं बेटीकुतुबशेर थाना प्रभारी पीयूष दीक्षित ने बताया कि उस्मान ने पूछताछ में बताया कि उसने कहीं पर भी भ्रूण लिंग जांच नहीं कराई थी। उसने अपनी तंत्र क्रिया से पता किया था कि उसकी पत्नी बेटी को जन्म देने वाली है। जिस कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या की है। 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार