सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kashmir News: बारामूला ग्रेनेड अटैक मामले में लश्कर-ए-तैयबा के 5 इस्लामिक आतंकी गिरफ्तार

​बारामुला में मंगलवार देर शाम को आतंकियों ने एक शराब की दुकान को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया था। दुकान के अंदर ग्रेनेड फटने से चार कर्मचारी घायल हो गए थे।​ इनमें से कर्मचारी रंजीत सिंह की मौत हो गई थी।

Akshat Shrotry
  • May 19 2022 11:45AM

इस समय कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। दो दिन पहले बारमूला में वाइन शॉप पर हुए ग्रेनेड अटैक के मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में चार आतंकियों और उनके एक मददगार को गिरफ्तार किया है। सभी प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं।

 आईजीपी कश्मीर ने बताया कि बारामुला आतंकी हमले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें चार आतंकी और एक मददगार शामिल है। उनके पास से 5 पिस्टल, 23 ग्रेनेड सहित विस्फोटक समाज्ञ्री बरामद हुई है।

 बारामुला में मंगलवार देर शाम को आतंकियों ने एक शराब की दुकान को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया था। दुकान के अंदर ग्रेनेड फटने से चार कर्मचारी घायल हो गए थे। इनमें से कर्मचारी रंजीत सिंह की मौत हो गई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार