सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Hiamchal News: नसीम और अरमान ने की भगवान शिव को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणियाँ... कट्टरपंथियों ने पावंटा साहिब थाने पर किया हमला

पावंटा साहिब थाने के अंतर्गत माजरा में शिवलिंग को लेकर विवादित बयान देने के मामले में 2 मुस्लिम युवकों पावंटा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नसीम राज और सैलून की दुकान चलाने वाले अरमान मलिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Akshat Shrotry
  • May 18 2022 2:13PM

हिमाचल जैसे देवभूमि स्थल पर भी इन इस्लामिक कट्टरपंथियों ने अपने काले कारनामे करना शुरू कर दिया है। इस बार सरेआम हिन्दू धर्म का मामला हिमाचल के सीमावर्ती क्षेत्र सिरमौर के पावंटा साहिब से सामने आया है। यहाँ भगवान शिव की मूर्ति का अपमान मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया है। जब इन लोगों को पुलिस ने पकड़ा तो मुस्लिम समुदाय के लोगों ने थाने पर ही हमला कर डाला।

 हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में स्थित पावंटा में शिवलिंग को लेकर कट्टरपंथी मुस्लिमों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणियाँ कीं, जिससे इलाके में तनाव पैदा हो गया है। पावंटा साहिब थाने के अंतर्गत माजरा में शिवलिंग को लेकर विवादित बयान देने के मामले में 2 मुस्लिम युवकों पावंटा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नसीम राज और सैलून की दुकान चलाने वाले अरमान मलिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 इससे भड़के मुस्लिम कट्टरपंथियों पुलिस स्टेशन पर ही हमला कर दिया। मुस्लिमों ने लाठी-डंडों और तलवारें लेकर थाने को घेर लिया। इस बीच जैसे ही इसकी खबर हिन्दू समुदाय को लगी तो वे हिन्दू समुदाय के सैकड़ों लोग भी थाने पहुँच गए। बहरहाल इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को डिप्लॉय किया गया है।

 हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और स्थानीय विधायक सुखराम चौधरी ने इसे ज्ञानवापी विवादित ढाँचे से जोड़कर देखा और दावा किया कि ज्ञानवापी विवाद के कारण कुछ लोगों ने पावंटा में भगवान शिव पर अभद्र टिप्पणी की है। ये हिन्दू-मुस्लिम तनाव को बढ़ाने की साजिश है।      

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार