सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ओसामा और तंजीम को दिया था घर में टाइल्स लगाने का काम..पर दोनों ने रखी उस घर की महिला पर गंदी नज़र और बनाने लगे महिला का अश्लील वीडियो

ओसामा और तंजीम ने एक स्थान पर काम करने के दौरान महिला का नहाने के दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। विश्वास करके परिवार ने दोनों को टाइल्स लगाने का काम दिया था, जिसे तोड़कर दोनों आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • May 15 2022 11:47PM




छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी के 354(ग)-IPC, 509 (ख) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

दरअसल कोरबा के रामपुर क्षेत्र में रहने वाले एक पीड़ित परिवार ने अपने घर के कुछ हिस्से में टाइल्स लगवाना तय किया। इसके लिए उन्होंने ओसामा हुसैन और तंजीम खान को काम दे दिया गया था। 

जिसके बाद ओसामा और तंजीम ने एक स्थान पर काम करने के दौरान महिला का नहाने के दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। विश्वास करके परिवार ने दोनों को टाइल्स लगाने का काम दिया था, जिसे तोड़कर दोनों आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। 


मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज किया और आरोपियों को रिमांड पर जेल भेजा गया। महिला संबंधी अपराध होने पर छेड़छाड़ और अश्लील इशारे बाजी का प्रकरण तैयार करने के साथ पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार