सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नॉएडा : कनपटी पर बंदूक रखकर शादी, जबरदस्ती बनाए शारीरिक संबंध... लव जिहाद की शिकार लड़की ने बयां किया दर्द

दरअसल युवती का आरोप है कि युवक 16 अप्रैल 2022 को उसे अपनी कार में बैठाकर दादरी तहसील ले गया. जहां उसने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और जबरन उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली. युवक ने शादी के बाद जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए.

Prem Kashyap Mishra
  • May 14 2022 2:33PM

नॉएडा से लव जिहाद से सम्बंधित खबर सामने आई है. युवती ने खुद अपनी प्रताड़ना और विभत्सता की कहानी बताई है. दरअसल मामला नॉएडा के सेक्टर- 39 कोतवाली छेत्र का है. युवती ने 39 कोतवाली में पहुंचकर अपना दर्द बयां किया. युवती का आरोप है कि एक इस्लामिक युवक ने युवती को लव जिहाद का शिकार बनाया है. लड़के ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया जिसके बाद उसका शारीरिक शोषण हुआ. जिहादी मानसिकता वाला युवक यहीं नहीं रुका, उसने लव मैरिज के कागजात पर लड़की से  हस्ताक्षर भी करा लिया है। मामले की जांच डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला के हाथ में है. 

दरअसल युवती का आरोप है कि युवक 16 अप्रैल 2022 को उसे अपनी कार में बैठाकर दादरी तहसील ले गया. जहां उसने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और जबरन उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली. युवक ने शादी के बाद जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. युवती ने बताया कि जैसे तैसे करके वह उनके चंगुल से बचकर अपनी मां के पास पहुंची और सारी घटना बताई. युवती का कहना है युवक ने अपना नाम बदलकर उसे अपना दोस्त बनाया. वह सदरपुर में पिछले 16 सालों से अपने मां के साथ रह रही थी। मां सदरपुर में किराना की दुकान चलाती है। दुकान पर अक्सर आबिद सामान लेने आता था. इसी बीच युवती और युवक के बीच दोस्ती हो गई. युवक ने अपना नाम अनिल बताया था। जिससे लड़की भ्रम में थी की वह हिंदू है लेकिन असल में वह मुसलमान निकला.

कुछ दिन बाद लड़की को पता चल गया की वह मुसलमान है. जिसके बाद लड़की उससे दूरी बनाने लगी. ये बात वह पचा नहीं पाया. युवक युवती को जान से मारने की धमकी देता था. एक दिन युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और उसे अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में बिठा लिया. गाड़ी में युवक के पिता और एक अन्य व्यक्ति भी बैठा हुआ था। युवक ने युवती की कनपटी पर बंदूक रखते हुए शादी के लिए जबरन हां करवाई और शादी न करने पर उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद लड़की ने ठाणे पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया. 

सेक्टर थाना-29 प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि तहरीर मिलने पर शिकायत दर्ज कर ली गई है. युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है. जांच के दौरान आरोप सही मिलने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार