सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पंजाब: विस्फोटक से भरी बोरी बरामद......तरनतारन पुलिस ने दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार

भारत को दहलाने की साजिश रच रहे चार आतंकियों को गिरफ्तार किया था. चारों आतंकियों को पाकिस्तान में छिपे बब्बर खालसा (खालिस्तानी संगठन) से जुड़े आतंकी से हथियार मिले थे. साथ ही खुलासा हुआ था कि आतंकी सिग्नल और वीआईपी एप्स के जरिए लगातार बातचीत कर रहे थे.

Shanti Kumari
  • May 8 2022 1:47PM

हरियाणा के करनाल में हाल ही में आतंकवाद के खिलाफ बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया गया था. शुरुआती कार्रवाई के दौरान पुलिस ने चार आतंकियों को पकड़ा था. लेकिन रविवार को पंजाब की तरनतारन पुलिस ने दो और संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इसके पास भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ था. पुलिस ने एक्सप्लोसिव बरामद कर लिया है.

बता दें कि करनाल में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी. भारत को दहलाने की साजिश रच रहे चार आतंकियों को गिरफ्तार किया था. चारों आतंकियों को पाकिस्तान में छिपे बब्बर खालसा (खालिस्तानी संगठन) से जुड़े आतंकी से हथियार मिले थे. साथ ही खुलासा हुआ था कि आतंकी सिग्नल और वीआईपी एप्स के जरिए लगातार बातचीत कर रहे थे.

इस मामले की जांच पड़ताल के दौरान रविवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दो संदिग्धों को दबोच लिया है. पुलिस ने बताया कि संदिग्धों के पास विस्फोटक से भरी एक बोरी भी थी, जिसे बरामद कर लिया गया है.

वहीं खालिस्तानी आतंकियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि पाकिस्तान से आए विस्फोटक, हथियार और ग्रेनेड अबतक तीन जगहों पर पहुंच चुके हैं. उन्होंने बताया कि करनाल से हमें विस्फोटक, हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अलावा IED, हथियार और ग्रेनेड अमृतसर-तरनतारन हाईवे और नांदेड़-हैदराबाद हाईवे पर रखे गए हैं. अब पुलिस उनके बयान के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गई है. 

पूछताछ में सबसे चौंकाने वाला खुलासा आतंकियों ने ये किया है कि ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा न सिर्फ IED और हथियार भिजवाता था बल्कि हथियारों के साथ ड्रग भी भेजता था


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार