सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भगवे के अपमान का आरोप... जबरन लगाया इस्लामिक झंडा

जोधपुर के जालोरी गेट चोराहे पर देर रात लाउडस्पीकर व भगवा झंडे हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच पथराव हो गया। दोनों ओर से हो रहे पथराव के बीच डीसीपी ,एसएचओ सहित कई लोग घायल हुए हैं।

Akshat Shrotry
  • May 3 2022 10:03AM

राजस्थान में आज फिर कुछ इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा माहौल खराब करने का मामला सामने आया है। इससे पहले भी राजस्थान में हिन्दुओं को अपना निशाना बनाया था। इस मामले पर सरकार कुछ भी नहीं कर पा रही है। आज मामला जोधपुर का जो कि मुख़्यमंत्री के गृह जिले का है। यहाँ कट्टरपंथी इस्लामिकों को सरकार पूरा सरंक्षण प्राप्त है।

जोधपुर के जालोरी गेट चोराहे पर देर रात लाउडस्पीकर व भगवा झंडे हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच पथराव हो गया। दोनों ओर से हो रहे पथराव के बीच डीसीपी ,एसएचओ सहित कई लोग घायल हुए हैं। आधे घंटे पथराव के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किये तथा आंसू गैस के गोले भी दागे।

 जोधपुर शहर में देर रात लाउडस्पीकर ओर झंडे हटाने को लेकर विवाद हो गया। शहर के जालोरी गेट चोराहे पर लगे लाउडस्पीकर ओर धार्मिक झंडे को हटाने को लेकर रात साढ़े 11 बजे दो पक्षों के बीच बहस हो गई। इस बीच देखते ही देखते दो पक्षों की बहस पथराव में बदल गई। जालोरी गेट चोराहे के दोनों छोर से पथराव शुरू हो गये।

 लाठीचार्ज के बाद भी पथराव करने वाले नही रुके तो पुलिस ने आंसूगैस के गोले दाग भीड़ को खदेड़ दिया। शहर में देर रात हुए पथराव में डीसीपी भुवन भूषण यादव, एसएचओ अमित सियाग सहित दो कॉन्स्टेबल घायल हो गए। इन सब के बीच जोधपुर ज़िला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने जोधपुर में इंटरनेट सेवा को अनिश्चित काल के लिए बंद करने के आदेश जारी कर दिए।    

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार