सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'मेरा अंसारी वैसा नहीं है, वह मेरी जान है' ... अब अंसारी ने ली सोनम की 'जान' और लाश पैक कर दी 'बोरे' में

दरअसल पूछताछ के दौरान, अंसारी, जो एक बेकरी चलाने के साथ-साथ स्नातक की पढ़ाई कर रहा है उसने पुलिस के सामने हत्या कबूल लिया है . पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे. पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई, जिसके बाद आरोपी मोहम्मद अंसारी ने मृतक सोनम शुक्ला का गला घोंट दिया.

Prem Kashyap Mishra
  • May 1 2022 4:18PM

महराष्ट्र से एक जिहाद का नंगा नाच का मामला सामने आया है. अक्सर ऐसे मामले सामने आते हैं जब हिंदू युवती को मुसलमानों द्वारा प्रेम जाल में फंसाया जाता है और लव जिहाद की घटना को अंजाम दिया जाता है. या तो उसका धर्मान्तरण कराया जाता है, या फिर उसकी हत्या कर दी जाती है. लेकिन जो खबर जो सामने आई है यह जिहाद का वीभत्स स्वरुप प्रदर्शित करती है. एक युवती जिसका नाम सोनम शुक्ला था वह जिहादी युवक अंसार के साथ प्रेम संबंध में थी. जिसका आंशिक रूप से क्षत-विक्षत शरीर गुरुवार को वर्सोवा बीच पर एक बोरी में भरा हुआ मिला उसके हाथ और पैर बंधे हुए थे. 18 वर्षीय छात्रा सोनम शुक्ला की निर्मम हत्या के मामले में मोहम्मद अंसारी नाम के 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है।

दरअसल पूछताछ के दौरान, अंसारी, जो एक बेकरी चलाने के साथ-साथ स्नातक की पढ़ाई कर रहा है उसने पुलिस के सामने हत्या कबूल लिया है . पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे. पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई, जिसके बाद आरोपी मोहम्मद अंसारी ने मृतक सोनम शुक्ला का गला घोंट दिया. उसके बाद शव को एक बोरे में भरकर एक नदी में फेंक दिया. हालांकि उसका यौन शोषण नहीं किया गया. पूछताछ के दौरान अंसारी ने कबूल किया कि उसने ही सोनम की हत्या की है. घटना के समय उसके माता-पिता और भाई-बहन घर पर नहीं थे.

अंसारी ने कहा कि उसने केबल के तार से पहले तो सोनम का गला घोंटा और बाद में हाथ और पैर बांधकर उसके शरीर को एक बोरे में भर दिया. इसके बाद वह अपने स्कूटर से एक नदी के पास गया, जहां उसने शव को फेंक दिया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि स्थानीय लोगों के जरिए टीम ने अंसारी के बारे में जानकारी हासिल की और उससे पूछताछ की, जिसके बाद उसने कुबूल किया कि वह सोनम को जानता था और बाद में उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया.

अंसारी के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में रहीं सोनम शुक्ला की तीखी नोकझोंक हुई. इसके बाद आरोपित ने उसका तार से तब तक गला घोंटा जब तक कि पीड़िता की मौत नहीं हो गई. फिर उसने उसके हाथ और पैर बाँध दिए, उसके शव को एक बोरे में भर दिया और फिर उसे मलाड पश्चिम में एक नाले के पास फेंक दिया. आरोपित अंसारी को उम्मीद थी कि शव को मछलियाँ खा जाएँगी. बेटी के न मिलने पर सोनम के पिता ने गोरेगाँव पश्चिम पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस को सोनम का क्षत-विक्षत शव गुरुवार (28 अप्रैल, 2022) को ही बरामद हो गया था, जब वह वर्सोवा के बरिस्ता लेन में किनारे लग गया था.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार