सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू नववर्ष, रामनवमी के बाद हनुमान जयंती पर भी हमला... अब खरगोन के हिंदुओं ने लिया आर्थिक बहिष्कार का संकल्प

दंगाइयों पर शासन तथा प्रशासन के प्रहार के बीच खरगोन के हिंदुओं ने भी प्रतिकार शुरू कर दिया है. खरगोन के हिंदुओं के दंगाइयों के आर्थिक बहिष्कार का संकल्प लिया है.

Abhay Pratap
  • Apr 26 2022 5:07PM

वो 2 अप्रैल का दिन था जब देशभर में हिंदू नववर्ष का पावन पर्व मनाया जा रहा था. जगह जगह शोभायात्राएं निकाली जा रही थीं. इसी बीच खबर आई कि राजस्थान के करौली में इस्लामिक चरमपंथियों ने शोभायात्रा पर हमला किया है. करौली से पत्थरबाजी तथा आगजनी के दिल दहला देने वाले दृश्य सामने आए.

करौली में हिंदुओं पर हमले की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि सनातन के आराध्य प्रभु श्रीराम के जन्मोत्सव श्रीरामनवमी पर देश के कई राज्य इस्लामिक जिहाद की आग से झुलस उठे. मध्यप्रदेश के खरगोन तथा बड़वानी, गुजरात के साबरकांठा तथा आणंद, झारखंड के लोहरदगा, पश्चिम बंगाल के हावड़ा सहित कई जगहों पर श्रीरामनवमी शोभायात्रा पर भयावह हमले किए गए.

 ये हमले यहीं तक नहीं रुके बल्कि देश की राजधानी दिल्ली भी ऐसे हमलों से दहल उठी. हनुमान जयंती के अवसर पर दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंदुओं द्वारा निकाली जा रही शोभायात्रा पर मस्जिद के सामने पथराव कर दिया गया, बोतल हम से हमले किए गए, गोलीबारी की गई.

हिंदू त्यौहारों पर हो रहे एक के बाद एक हमलों के कारण बढ़ते देश के आक्रोश के बीच शासन तथा प्रशासन द्वारा दंगाइयों पर एक्शन लेते हुए बुलडोजर प्रहार शुरू किया गया. खरगोन के दंगाइयों पर बुलडोजर चला तो राजस्थान में भी शोभायात्रा पर हमला करने वाले दंगाइयों पर बुलडोजर प्रहार किया गया. अब बारी थी देश की राजधानी दिल्ली की, जहां के जहांगीरपुरी में भी दंगाइयों के अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चला तो लिबरल वर्ग चीख उठा. अंत में सुप्रीम कोर्ट ने जहांगीरपुरी में बुलडोजर एक्शन पर स्टे लगा दिया.

 दंगाइयों पर शासन तथा प्रशासन के प्रहार के बीच खरगोन के हिंदुओं ने भी प्रतिकार शुरू कर दिया है. खरगोन के हिंदुओं के दंगाइयों के आर्थिक बहिष्कार का संकल्प लिया है. ये सुदर्शन के उस अभियान की महाविजय है, जिसके तहत सुदर्शन हमेशा से ही देश को हिंसा की आग में झोंकने वाले दंगाइयों के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान करता रहा है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार