सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इमरान को मिली लव जिहाद करने की सजा... ग्वालियर प्रशासन ने घर को किया ध्वस्त

ग्वालियर जिले के डबरा से लव जिहाद का मामला सामने आने के बाद प्रशासन ने आरोपित के अवैध मकान को ध्वस्त कर दिया है। इस दौरान डबरा के जंगीपुरा में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात था।

Akshat Shrotry
  • Apr 26 2022 3:14PM

कहते हैं गुन्हा कोई करता है और उसका फल सारे परिवार को भुगतना पड़ता है। एक सभ्य समाज में ऐसे कई उदाहरण देखने को मिलते हैं। परन्तु फिर भी अपराधी अपराध करने से पीछे नहीं हटते हैं। ऐसा ही कुछ ग्वालियर में हुए लव जिहाद के मामले में हुआ है। यहाँ इमरान ने हिन्दू बनकर हिन्दू युवती को मुसलमान बनने के लिए मजबूर किया और न मानने पर मौलवी और अपने भाइयों से रेप करवाया। अब इस मामले में प्रशासन ने इमरान के घर को गिरा दिया है।

ग्वालियर जिले के डबरा से लव जिहाद का मामला सामने आने के बाद प्रशासन ने आरोपित के अवैध मकान को ध्वस्त कर दिया है। इस दौरान डबरा के जंगीपुरा में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात था। कार्रवाई के दौरान तहसीलदार दीपक शुक्ला, एसडीओपी विवेक शर्मा, थाना प्रभारी सहित नगर पालिका का पूरा अमला मौजूद था।

 अधिकारियों ने कहा कि एंटी माफिया अभियान के तहत इमरान के अवैध मकान को गिराया गया है। आरोपित का मकान गली में अंदर होने के कारण बुलडोजर नहीं पहुँच पा रहा था। इस कारण मकान को पहले खाली करवाया और उसके बाद फिर नगर निगम टीम ने मजदूरों की मदद से मकान ध्वस्त कर दिया।

 महिला का आरोप है कि उसकी सास सुग्गा बेगम ने उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया था। उसे एक कमरे में बंद करके रखा गया था, उसके कमरे में कुछ युवक आते थे और वे उसके साथ दुष्कर्म करते थे। 20 अप्रैल को कमरे का दरवाजा खुला रह गया, जिससे वह किसी तरह से वहाँ से भाग कर अपने मायके आ गई। इसके बाद उसने पूरी कहानी अपने परिवार वालों को बताई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार