सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दानिश ने की 2 साल की बच्ची से हैवानियत.... बिहार पुलिस ने दबोचा

जानकारी के अनुसार शहजलालपीर में बच्ची के घर के पड़ोस में किराए के मकान में रहने वाला मोहम्मद दानिश नामक युवक ने मासूम को चॉकलेट दिलाने का लालच देकर घर से बाहर एक खंडहरनुमा मकान में ले गया।

Akshat Shrotry
  • Apr 19 2022 7:02PM

कहते हैं बच्चे भगवान का रूप होते हैं। उनकी मासूमियत देख कर बड़े से बड़े लोगों का दिल पिघल जाता है। लेकिन कुछ आपराधिक और कट्टरपंथी सोच के चलते ऐसे लोग भी हैं जो अपने गंदे कामों से इन बच्चों पर तरस नहीं खाते हैं। आप खुद ही सोचिये जो आदमी एक 2 साल की बच्ची को भी हैवानियत का शिकार बनाने से पीछे नहीं हटते हैं उनकी गन्दी और कट्टरपंथी सोच का आप खुद ही वर्णन कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार शहजलालपीर में बच्ची के घर के पड़ोस में किराए के मकान में रहने वाला मोहम्मद दानिश नामक युवक ने मासूम को चॉकलेट दिलाने का लालच देकर घर से बाहर एक खंडहरनुमा मकान में ले गया। मासूम बच्ची को वहां लेकर युवक ने उसके साथ दरिंदगी की। इस दौरान दौरान बच्ची चिल्लाते हुए बेहोश हो गई। जिसके बाद युवक बच्ची को उसी खंडहरनुमा मकान में छोड़ भाग निकला।

बच्ची की शोर को सुनकर आस-पास के लोगों ने परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन बच्ची को खंडहरनुमा मकान में पहुंचे और खून से लतपथ बच्ची को वहां से बरामद किया। परिजन बच्ची को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे।

फिलहाल सासाराम पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित बच्ची के मेडिकल जांच की रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी दानिश से पूछताछ की जा रही है।   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार