सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुजरात के वडोदरा में भीड़ ने भगवान श्री राम के मंदिर को बनाया निशाना.... मोके पर भारी पुलिस बल किया तैनात

वडोदरा में भीड़ ने हिन्दू मंदिर को अपना निशाना बनाया। जानकारी के अनुसार भीड़ ने भगवान श्री राम जी के मंदिर पर पथराव किया। जिसके बाद इलाके में माहौल तनाव पूर्ण हो गया

Akshat Shrotry
  • Apr 18 2022 11:19AM

देश भर में हनुमान जयंती पर हुई हिंसा से देश में आक्रोश का माहौल है। ऐसे में देश के कई हिस्सों में हिंसा हुई और कई मंदिरों को जिहादियों ने निशाना बनाया है। गुजरात के वडोदरा में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है।

वडोदरा में भीड़ ने हिन्दू मंदिर को अपना निशाना बनाया। जानकारी के अनुसार भीड़ ने भगवान श्री राम जी के मंदिर पर पथराव किया। जिसके बाद इलाके में माहौल तनाव पूर्ण हो गया।

पुलिस के बयान में कहा गया है कि, घटना की सूचना मिलते ही कमिश्नर के साथ पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। जहां रविवार देर रात पथराव हुआ, और कम से कम पांच लोग घायल हो गए थे। उन घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि, भीड़ ने एक मंदिर को भी नुकसान पहुंचाया।

हिंसक झड़प के दौरान एक मंदिर के अंदर मूर्ति को भी निशाना बनाया गया। इससे स्थिति और ज्यादा तनावपूर्ण हो गई। हालांकि, वहां पर्याप्त संख्या में पुलिस बल बुलाने के बाद स्थिति पर काबू पा लिया गया। बताया जा रहा है कि, पुलिस बल रातों-रात मूर्ति को एक नई मूर्ति से बदलने में भी कामयाब रहे। मामले पर पुलिस ने कहा कि मामले के कुछ आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार