सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Amethi Love Jihad: जिहादी सलमान ने बनाया हिंदू लड़की को लव जिहाद का शिकार......धर्म परिवर्तन भी कराने का है आरोप

लड़की के परिजनों का आरोप है कि मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने 16 दिन पहले 21 वर्षीय लड़की को बहला फुसलाकर फरार हो गया. वहीं, लड़की के परिजनों ने अमेठी कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत की लेकिन 16 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को लड़की बरामद नहीं हुई है.

Shanti Kumari
  • Apr 16 2022 7:39PM
जिहादी अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहे है. आए दिन जिहादी अपने मनसूबे में कामयाब होते दिख रहे है. नापाक इरादे रखने वाले इस्लामिक ने एक बार फिर एक हिन्दू युवती को लव जिहाद का शिकार बना लिया है.ये मामला अमेठी से सामने आया है. जहां परिजनों का आरोप है कि मुस्लिम समुदाय का जिहादी सलमान बहला फुसलाकर  21 वर्षीय लड़की को लेकर फरार हो गया. लड़की के परिजनों ने हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाअध्यक्ष के साथ अमेठी कोतवाली और थाना में ज्ञापन देते हुए मुस्लिम लड़के पर धर्मपरिवर्तन और लव जिहाद का आरोप लगाया है. 

दरअसल पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के रायपुर फुलवारी का है. जहां लड़की के परिजनों का आरोप है कि मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने 16 दिन पहले 21 वर्षीय लड़की को बहला फुसलाकर फरार हो गया. वहीं, लड़की के परिजनों ने अमेठी कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत की लेकिन 16 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को लड़की बरामद नहीं हुई है. 

लड़की के परिजनों ने हिन्दू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष से मिल कर शनिवार को अमेठी कोतवाली में जाकर ज्ञापन दिया. हिन्दू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष ने मुस्लिम समुदाय के लड़के पर लव जिहाद और धर्म परिवर्तन करने के आरोप लगाया है. हिन्दू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष ने बताया कि मामला लव जिहाद और धर्म परिवर्तन का है. लड़की के कमरे से धर्म परिवर्तन की किताबें मिली हैं, लड़की को रोजा रखने के लिए कहा गया और घर वालों ने मना किया तो लड़की के लेकर भाग गए. 

वहीं, सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि रायपुर फुलवारी की निवासी पीड़िता द्वारा कोतवाली अमेठी में सूचना दी गयी है कि उनकी बेटी सलमान के साथ भाग गई है. कोतवाली अमेठी द्वारा शुरुआत मे गुमशुदगी दर्ज कर जांच की गई. जांचोपरान्त धारा 366 का अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. पीड़िता की बरामदगी के लिए टीमें गठित कर शीघ्र बरामदगी की जाएगी. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार