सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Prayagraj: 'मुझे अल्ताफ से इश्क है, उसी से निकाह करूंगी' ... यही बोली थी वो हिंदू लड़की... अब कह रही- मैं बर्बाद हो गई, बचाओ

झलवा इलाके में रहने वाली एक युवती के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ रहती थी। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले अल्ताफ से उसे प्रेम हो गया।आरोप है कि अल्ताफ ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर शारीरिक संबंध बनाया, जिससे वह गर्भवती हो गई। इसके बाद 2008 में उसने निकाह किया।

Shanti Kumari
  • Apr 15 2022 11:15AM

प्रयागराज मे एक लड़की को 14 साल पहले प्रेमजाल मे फंसाकर गर्भवती करने व चार बच्चे होने के बाद घर से भगाने का मामला सामने आया है. यह मामला धूमनगंज थाना क्षेत्र का है। यहां एक जिहादी हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर गर्भवती करने वाले आरोपित ने उससे निकाह करने नाम बदलने का दबाव बनाया। चार बच्चों की मां होने के बाद उसे घर से भगा दिया। पीड़िता की तहरीर पर अब धूमनगंज थाने की पुलिस ने झलवा निवासी अल्ताफ उर्फ पप्पू उसके पिता अफाक हुसैन व मां सुल्ताना बेगम के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

घटना करीब 14 वर्ष पूर्व की है। झलवा इलाके में रहने वाली एक युवती के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ रहती थी। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले अल्ताफ से उसे प्रेम हो गया।आरोप है कि अल्ताफ ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर शारीरिक संबंध बनाया, जिससे वह गर्भवती हो गई। इसके बाद 2008 में उसने निकाह किया। उस वक्त उसकी गोद में तीन माह की बच्ची थी। इसी वजह से उसे निकाह करना पड़ा।

आरोप है कि निकाह के बाद लड़की का नाम भी बदल दिया गया। ससुराल जाने के बाद स्वसुर व सास नमाज पढ़ने, मुस्लिम क्रियाकलाप करने का दबाव बनाते थे और प्रताड़ित भी करते थे। इसी बीच वह तीन बेटी और एक बेटे को जन्म दिया। बेटा बहुत छोटा है। यह भी आरोप है कि अल्ताफ और उसके घर वाले आए दिन प्रताड़ित करते और मारपीट करते थे। बच्चों की वजह से वह सब कुछ सहती रही।

जब परेशानियां बढ़ गई विवाद शुरू हो गया। उसे मारपीट कर अगस्त 2021 में घर से भगा दिया गया। तब से वह अपनी मां के पास बच्चे को लेकर रह रहे हैं। ससुराल वाले अभी भी उसे परेशान करने से बाज नहीं आ रहे हैं। यह भी आरोप है कि अल्ताफ का मोहल्ले की एक लड़की से संपर्क था जिसके चलते वह उसे ज्यादा परेशान करता था। फिलहाल इंस्पेक्टर धूमनगंज अनूप सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है। फिलहाल पुलिस अपना काम कर रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार