सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

VIDEO: मां बनने वाली हैं अनिता हस्सनंदनी! वीडियो में दिखा बेबी बंप,

रोहित ने अनीता के साथ मैजिक ट्रिक करते हुए एक वीडियो शेयर किया करते हुए लिखा हौदिनी मूव ओवर ब्रो."

Entertainment Desk
  • Aug 26 2020 4:06PM
सीरियल 'यह हे मोहब्बतें' और 'नागिन 3' की अभिनेत्री अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी टेलीविज़न उद्योग के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। अभिनेत्री ने रोहित रेड्डी से शादी की है। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और अपने प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिए आराध्य और मजेदार तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते है। हाल ही में रोहित ने अनीता के साथ मैजिक ट्रिक करते हुए एक वीडियो शेयर किया था , जिसने उनके प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया था। 

🙏

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on


बता दे कि इस तस्वीर में कपल के चेहरे पर लंबी मुस्कान है और दोनों फोटो के लिए शानदार पोज दे रहे हैं. एक्टर करणवीर बोहरा और अदिति भाटिया ने इस तस्वीर पर कमेंट्स भी किया है. रोहित ने हाल ही में अपना 'मैजिक स्किल्स' दिखाया था और इसका वीडियो इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,"हौदिनी मूव ओवर ब्रो."

Houdini, move over bro!

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

अनिता और रोहित ने साल 2013 में गोवा में शादी की थी। दोनों की शादी को 7 साल हो रहे हैं, इसलिए भी लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि शायद दोनों ने बेबी प्लान कर लिया हो. अनिता और रोहित टीवी के डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में नजर आ चुके हैं। इस सो में कपल पहला रनरअप बना था। हालांकि, अभी तक अनिता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी की तरफ से उनके माता-पिता बनने की खबर को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन अगर ये बात सच हुई तो ये खबर अनिता के फैंस के लिए एक बड़ी गुड न्यूज होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार