सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दलित वोटों को साधने की तैयारी में भाजपा और संघ , पहली बार मनाएंगे अंबेडकर जयंती

आंबेडकर के मिशन शोषण विहीन एवं जाति विहीन समाज की स्थापना को पूरा करने में भारतीय जनता पार्टी और आर एस एस की भूमिका है

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Apr 11 2022 8:40PM

इनपुट-अंशुमान दुबे,लखनऊ

 
राजधानी लखनऊ में भारत सरकार के आवासन एवं शहरी कार्य मामलों के राज्यमंत्री व पारख महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कौशल किशोर के नेतृत्व में डॉक्टर अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर गांधी भवन सभागार में विशाल वैचारिक सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है ,जिसका विषय डॉक्टर अंबेडकर के मिशन को पूरा करने में भाजपा एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की भूमिका होगा।
 
आज वार्ता प्रेस वार्ता करते हुए कौशल किशोर ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य डॉ आंबेडकर के मिशन शोषण विहीन एवं जाति विहीन समाज की स्थापना को पूरा करने में भारतीय जनता पार्टी और आर एस एस की भूमिका है। आगे उन्होंने बताया कि कुछ पार्टियों ने डॉक्टर अंबेडकर के नाम पर केवल वोट बटोरने की राजनीति की और उन्हें सिर्फ एक समाज का मसीहा बताकर उनका कद छोटा करने का प्रयास किया तथा उनके मिशन को गलत तरीके से दर्शाने का प्रयास किया। डॉक्टर अंबेडकर सर्व समाज के मसीहा हैं । पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार उनके मिशन को पूरा करने का कार्य कर रही है और हर समाज ,हर वर्ग के गरीबों, वंचितों ,पिछड़ों ,शोषितों के उत्थान का कार्य कर रही है।
 
बता दें कि इस कार्यक्रम में अंबेडकरवादी विचारधारा को मानने वाले सर्व समाज के दो हजार से ज्यादा डेलीगेट्स शामिल होंगे। डॉक्टर अंबेडकर की जयंती पर पूरे देश में गोष्ठियों और सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है जिसकी शुरुआत पारख महासंघ के द्वारा 13 अप्रैल को डॉक्टर अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर लखनऊ से की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार