सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर कोरोना की दस्तक, सचिन त्यागी, स्वाति चिटनिस, समीर ओंकार सहित 4 टेक्नीशियन पॉजिटिव.

"स्वाति चिटनिस, समीर ओंकार और सचिन त्यागी, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो के अभिन्न अंग हैं, ने COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है,

Entertainment Desk
  • Aug 25 2020 2:39PM
ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की शूटिग कोरोनोवायरस की बदौलत रुकी हुई है! ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता सचिन त्यागी, स्वाति चिटनिस, समीर ओंकार और चार टेक्नीशियन ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेता सचिन त्यागी ने मनीष गोयनका, स्वाति चिटनिस ने स्वाति गोयनका की भूमिका निभाई है और समीर ओंकार ने YRKKH में समर्थ गोयनका की भूमिका निभाई है। इस शो की शूटिंग फिल्मसिटी में की जा रही थी। हालांकि शूटिंग रोक दी गई है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं ने अब एक बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है, "स्वाति चिटनिस, समीर ओंकार और सचिन त्यागी, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो के अभिन्न अंग हैं, ने COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, लेकिन उनमें से तीन स्पर्शोन्मुख हैं। सुरक्षा कारणों के कारण, वे घर पर कोरानटाइन में हैं। बीएमसी ने उन्हें इसके लिए सलाह दी थी क्योंकि वे कोई लक्षण नहीं दिखा रहे थे। तुरंत ही सेट पर से लोगों को अगल कर दिया गया और परीक्षण किया गया।

चार चालक दल के सदस्यों ने अब सकारात्मक परीक्षण किया है। बीएमसी को सूचित कर दिया गया है और पूरे सेट को साफ और धूमिल कर दिया गया है। वर्तमान में वे सभी घर में कोरानटाइन चिकित्सा प्राप्त कर रहे हैं। हम लगातार उनके संपर्क में हैं क्योंकि उनका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। हम सुरक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता के साथ खड़े हैं और यह सुनिश्चित करना जारी रखेंगे कि सभी सुरक्षा और एहतियाती उपायों का पालन किया जाए।

सकारात्मक परीक्षण करने वाले तीन अभिनेताओं ने एक बयान में कहा कि वे भाग्यशाली हैं कि वे स्पर्शोन्मुख हैं। समीर ओंकार ने कहा, “जीवन में पहली बार मुझे लगता है कि सकारात्मक होना इतना अच्छा नहीं है। सौभाग्य से मैं स्पर्शोन्मुख हूं इसलिए ऐसी प्रतिक्रियाएं नहीं हैं। लेकिन मैंने खुद को अलग-थलग कर लिया है और अपने खान-पान का भी ध्यान रख रही हूं और कुछ व्यायाम भी कर रहा हूं। भगवान महान है, सब कुछ ठीक हो जाएगा ”।

स्वाति चिटनिस ने कहा, "मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि मैंने कोविद -19 के साथ सकारात्मक परीक्षण किया है। सौभाग्य से, मैं स्पर्शोन्मुख हूं और तेजी से ठीक हो रही हूं। मैं समय-समय पर अपने स्वास्थ्य की निगरानी करती रही हूं। उम्मीद है कि मैं जल्द ही वापसी करूंगी। राजन शाही सबसे अच्छे निर्माता हैं जिनके साथ मैंने कभी काम किया है और उनकी टीम द्वारा अभिनेताओं का अच्छी तरह से ध्यान रखा जाता है ”।

सचिन त्यागी ने बताया, “मैंने COVID का परीक्षण सकारात्मक किया है। हम इतनी शांति से शूटिंग कर रहे हैं लेकिन ऐसा हुआ है। हालांकि, मुझे लगता है कि हम सभी को इसे सकारात्मक रूप से लेना होगा। मैंने खुद को अलग कर लिया है और मैं अपने आहार का ध्यान रख रहा हूं। मुझे पहली बार डेंगू हुआ था और यह असाध्य था इसलिए अनुमान नहीं लगा सकता था। लेकिन शुक्र है कि मैंने समय पर परीक्षा ली और यह सकारात्मक निकला। प्रोडक्शन हाउस बेहद सावधानी बरत रहा है और सेट पर सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहा है। वे लगातार संपर्क में हैं ”।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार