सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मो. सौरव के हवस का शिकार हुई 5 वर्षीय बच्ची... दरिंदगी की सारी हदें कर दिया पार

दामिया ने कहा कि सोमवार को लडक़ी घर पर अकेली थी, तभी सौरव ने उसे मिठाई का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Prem Kashyap Mishra
  • Mar 30 2022 5:01PM

5 वर्ष की बच्ची के साथ हैवानियत की एक खबर सामने आई है। जहाँ एक इस्लामिक युवक ने बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पंजाब के कपूरथला जिले के पास एक गांव में पांच साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने उसके घर में कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरीश दमिया ने कहा कि आरोपी की पहचान बिहार के प्रवासी श्रमिक मोहम्मद सौरव के रूप में हुई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

दामिया ने कहा कि सोमवार को लडक़ी घर पर अकेली थी, तभी सौरव ने उसे मिठाई का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब लडक़ी के माता-पिता, जो प्रवासी मजदूर भी हैं, घर लौटे, तो उसने उन्हें अपनी आपबीती सुनाई। एसएसपी ने बताया कि उसकी मां ने बाद में फट्टू ढींगा थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बता दें महिला का पति रेहड़ी लगता है जिसके वजह से वह किसी और गाँव में बेचने चला गया महिला ने आगे बताया की महिला ने बच्ची को खिलौने देकर किसी दुसरे के घर में काम करने चली गयी वह तक़रीबन 12 बजे घर आय्यी तो देखा की बच्ची बाथरूम के पास कड़ी है और बेहद डरी सहमी है जब महिला ने बच्ची से पूरी जानकारी ली तो पूरे मामले का पता चला।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार