सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विश्व रिकॉर्डधारी धावक उसेन बोल्ट कोरोना पॉजिटिव

जमैका के रेडियो स्टेशन 'नेशनवाइड90एफएम' ने कहा कि बोल्ट इस बीमारी के संपर्क में आ गए हैं और परिणामस्वरूप अब वह सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 34 साल के बोल्ट का कुछ दिन पहले कोविड-19 टेस्ट किया गया था और रविवार को उनके इस बीमारी से संक्रमित होने की खबर आई है.

Abhishek Lohia
  • Aug 25 2020 12:48AM

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में लगातार तेजी से फैल रहा है जहां हर दिन कई हजार नए मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच सभी को ये सूचित भी किया जा चुका है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का इस्तेमाल करें. लेकिन कई लोग इस नियम को तोड़ रहे हैं जिसका नतीजा अंत में उनका कोरोना पॉजिटिव होना आ रहा है. कुछ ऐसा ही दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट के साथ भी हुआ है. अब बोल्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था जहां बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लोग पार्टी में शामिल थे. पार्टी में इंग्लिश फुटबॉलर रहीम स्टर्लिग भी शामिल थे.

रिपोर्ट के अनुसार, जमैका के रेडियो स्टेशन 'नेशनवाइड90एफएम' ने कहा कि बोल्ट इस बीमारी के संपर्क में आ गए हैं और परिणामस्वरूप अब वह सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 34 साल के बोल्ट का कुछ दिन पहले कोविड-19 टेस्ट किया गया था और रविवार को उनके इस बीमारी से संक्रमित होने की खबर आई है.

बोल्ट ने 2017 लंदन विश्व चैंपियनशिप में 100 मीटर स्पर्धा में तीसरे स्थान पर आने के बाद अपने शानदार करियर को अलविदा कह दिया था. स्प्रिंटींग से संन्यास लेने के बाद बोल्ट ने पेशेवर फुटबाल में अपने हाथ आजमाने की कोशिश की थी, जहां उन्होंने अक्टूबर 2018 में आस्ट्रेलिया-ए लीग की टीम सेंट्रल कोस्टरल मरिनर्स के साथ अभ्यास किया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार