सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाम फैजान, काम हैवान.... और शिकार हो गई एक युवती जो अब मांग रही न्याय

कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने जलीलपुर निवासी फैजान पर उसके आपत्तिजनक फ़ोटो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोपी पर फ़ोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है।

Shanti Kumari
  • Mar 27 2022 2:27PM

 इस्लामिकों द्वारा किया जा रहा अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिहादी और अपराध, इन दोनों का सम्बद्ध बहुत गहरा माना जाता है और आए दिन इसका उदाहरण देखने को मिलता है। खास कर बात करे अपहरण, दुष्कर्म, ब्लैकमेल और जिहाद की तो इन मामलों में आए दिन ये जिहादी शामिल रहते है। जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र से फिर एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक जिहादी ने एक युवती की आपत्तिजनक फ़ोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया है। 

दरअसल, जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पड़ोस के ही गांव निवासी युवक पर उसके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसके आपत्तिजनक फ़ोटो वायरल करने की धमकी देकर काफी समय से दुष्कर्म कर रहा था। स्थानीय पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपकर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने जलीलपुर निवासी फैजान पर उसके आपत्तिजनक फ़ोटो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोपी पर फ़ोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित युवती का कहना है कि विगत 3 जनवरी की रात को जब वह घर से सामान खरीदने के लिए गई थी तभी फैजान उसे फ़ोटो डिलीट करने का बहाना बनाकर अपने घर ले गया और चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़िता ने जब यह बात अपने परिजनों को बताई तो वह कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर सौंपी। पीड़िता ने स्थानीय पुलिस पर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही न करने का आरोप भी एसएसपी को सौंपे शिकायती पत्र में लगाया है। कोतवाली पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर आरोपी की तलाश की जा रही है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार