सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बंगाल जल रहा है !... घरों के दरवाजे बंद कर 10 लोगों को जिंदा जलाकर मार डाला

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह आगजनी टीएमसी के एक गुट के सदस्यों की ओर से की गई है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने इन आरोपों को खारिज किया है।

Prem Kashyap Mishra
  • Mar 22 2022 1:48PM

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीरभूम (Birbhum) जिले में एक टीएमसी नेता की हत्या कर दी गई। जिसके बाद जिले के रामपुरहाट में हिंसा भड़ उठी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस हिंसा में 10 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, टीएमसी नेता की हत्या का बदला लेने के लिए इन 10 लोगों को आग लगाकर मार डाला। बताया जा रहा है कि टीएमसी के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। हिंसा की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीएम मौके पर पहुंच गई। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह आगजनी टीएमसी के एक गुट के सदस्यों की ओर से की गई है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने इन आरोपों को खारिज किया है। बीरभूम जिले के टीएमसी के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने मंगलवार दोपहर को दावा किया कि यह आग हिंसा के दौरान नहीं लगाई गई है। उन्होंने कहा कि यह आगजनी शॉर्ट सर्किट के चलते हुई थी और उसी की वजह से घरों में आग लग गई। टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से हमले की बात को खारिज करते हुए मंडल ने कहा, 'शॉर्ट सर्किट के चलते लोगों के घरों में आग लग गई थी और उससे ही मौतें हुई हैं। सोमवार की रात को कोई हिंसा नहीं हुई थी।'

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार