सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दू युवती को बुर्का पहनाकर बनाया मुसलमान, फिर किया निकाह... जब भर गया मन तो मारकर भगाया

बता दें लड़की उसके जिहादी करतूत से अंजन थी लड़के ने उसे प्यार का रंगीन दुनिया दिखा दिया था जिससे युवती की आँखों पर पर्दा छा गया था.

Prem Kashyap Mishra
  • Mar 19 2022 9:00PM

सोशल मीडिया लव जिहाद का अड्डा बनते जा रहा है क्योंकि अक्सर लव जिहाद के मामले सोशल मीडिया से ही जुड़े आ रहे हैं ऐसा ही एक लव जिहाद का मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है जहाँ  अहमदाबाद के रहने वाले इस्लामिक युवक ने खुद को हिन्दू बताकर सोशल मीडिया फेसबुक पर हिन्दू युवती को लव जिहाद के चंगुल में फंसाया और जब नजदीकियां बढ़ने लगी तब गोरखपुर आ गया और गुलरिहा क्षेत्र में किराये पर कमरा लेकर युवती के साथ रहने लगा।

बता दें लड़की उसके जिहादी करतूत से अंजन थी लड़के ने उसे प्यार का रंगीन दुनिया दिखा दिया था जिससे युवती की आँखों पर पर्दा छा गया था। बाद में मतांतरण कराकर कोर्ट मैरिज कर लिया। अब साथ रखने से इंकार कर रहा है। पीड़िता ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है। लड़की ने बता कि गुलरिहा क्षेत्र में किराये पर कमरा लेकर छह माह तक रहने के बाद बताया कि वह मुस्लिम है। लड़की को उसने झांसा देकर मतांतरण कराकर कोर्ट मैरिज कर लिया।

एक सप्ताह पहले पता चला कि आरोपित पहले से शादीशुदा और उसके तीन बच्चे हैं। पूछताछ करने पर अहमदाबाद चलने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर पिटाई करके घर से निकाल दिया। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा अमित कुमार दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार