सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हनुमान मंदिर के वृद्ध विकलांग पुजारी को गोलियों से भूना... बिहार में बदमाशों का आतंक चरम पर

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में अफरातफरी मच गयी। ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुँचकर इलाज के लिए पुजारी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Prem Kashyap Mishra
  • Mar 19 2022 7:56PM

बिहार में गुंडों का आतंक बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला बिहार के बक्सर का है। बता दें बक्सर में अज्ञात बदमाशों ने हनुमान मंदिर के पुजारी को गोली मार दी। पुजारी की उम्र लगभग 70 वर्ष की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में अफरातफरी मच गयी। ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुँचकर इलाज के लिए पुजारी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दरअसल धनसोई थाना क्षेत्र के कुड़वा गांव के पुजारी काशीनाथ पांंडेय को अज्ञात अपराधियों ने शनिवार की सुबह गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। अल सुबह हुई घटना में गोली की आवाज सुनते ही चारों तरफ से दौड़ पड़े ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते जख्मी पुजारी को पीएचसी पहुंचाया। वहां प्रथमिक उपचार के बाद जख्मी पुजारी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। उनका इलाज चल रहा है। पुलिस फिलहाल हमलावरों की पहचान में जुटी है।

घटना शनिवार अल सुबह चार बजे की बताई जा रही है। तब खरहना-बन्नी मेन रोड पर मौजूद हनुमान मंदिर के पुजारी काशीनाथ पांंडेय मंदिर के एक कमरे में सोए हुए थे। इसी दौरान अपराधियों ने कमरे के अंदर प्रवेश कर 70 वर्षीय वृद्ध और लकवा पीड़ित पुजारी पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी। बताया जाता है कि उक्त हनुमानजी मंदिर का निर्माण वृद्ध पुजारी ने ही कराया था, और वे दिन रात मंदिर में ही रहते हुए पूजा पाठ में लगे रहते थे। लकवा की बीमारी होने से शारिरिक रूप से वे असमर्थ हो गए थे।मंदिर के बगल में बने कमरे में रहा करते थे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार