सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

काशीपुर में हटाया गया अवैध अतिक्रमण, भारी मात्रा में पुलिस बल रहा मौजूद

काशीपुर के स्थित ग्राम हेमपुर इस्माइल में स्थानीय प्रशासन ने पुलिस के साथ मिलकर अतिक्रमण पर जेसीबी चलाई गई। यह कार्रवाई उच्च न्यायालय के आदेश के बाद की गई।

Krishna Kumar
  • Aug 23 2020 7:51PM

काशीपुर के बाजपुर रोड पर स्थित ग्राम हेमपुर इस्माइल में आज अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई स्थानीय प्रशासन ने उच्च न्यायालय के आदेश पर पुलिस बल के साथ मिलकर की। इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात रहा।

अतिक्रमण हटाने के दौरान उप जिलाधिकारी गौरव कुमार सिंघल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कुछ लोगों ने नगर निगम, लोक निर्माण विभाग तथा एनएच की जमीन पर अतिक्रमण करके घर बना रखे थे। उन्हें हटाने को लेकर उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर की गई थी जिस पर उच्च न्यायालय ने इन्हें हटाने के आदेश दिए थे।

गौरतलब है कि काशीपुर नगर निगम के सभागार में बीते 29 जून को बाजपुर रोड स्थित हेमपुर इस्माइल के 40 में से 4 परिवारों के लोग इस मामले में अपना पक्ष रखने पहुंचे थे। इसके बाद 2 जुलाई को नगर निगम ने इस पूरे मामले में उच्च न्यायालय में अपना पक्ष रखा था। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार