सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड में बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए बनेगी 5 सदस्यीय कमेटी, कोर कमेटी की बैठक में हुआ निर्णय

उत्तराखंड में आज बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक की गई। इस बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की परेशानी और महेश नेगी के मामलों पर चर्चा की गई।

Krishna Kumar
  • Aug 23 2020 7:27PM

उत्तराखंड में आज बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक की गई। इस बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की अधिकारियों को लेकर की गई शिकायत पर चर्चा की गई और पांच सदस्यों की कमेटी बनाने का फैसला लिया गया। साथ ही इस दौरान महेश नेगी के मामले पर भी बात की गई।

दरअसल, उत्तराखंड में बीजेपी सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं कि शिकायत थी कि स्थानीय अधिकारी उनकी नहीं सुनते है। इतना ही नहीं, इस बात को बीजेपी कार्यकर्ता लगातार पार्टी फोरम पर उठा रहे थे और कई बार मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में भी शिकायत कर चुके थे। बैठक में उनकी इस परेशानी को सुलझाने के लिए फैसला लिया गया कि सभी जिलों में बीजेपी जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में 5 सदस्य कमेटी बनाई जाएगी, जो जिले के अधिकारियो से बीजेपी के कार्यकर्ताओं की समस्या के लिए बात कराएंगे।

बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस बात को साफ किया है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान दिया जाएगा और उनकी जो समस्या है उसको दूर किया जाएगा और जो अधिकारी इस कमेटी के कहने के बाद भी काम नहीं करेगा या लोगो की समस्या को नहीं सुनेगा उसके बाद उस मामले को प्रदेश सरकार के स्तर पर देखा जाएगा। 

वहीं, इस बैठक में महेश नेगी के मामले में भी बैठक में चर्चा हुई और कहा गया कि विधायक को पुलिस का जांच में सहयोग करना होगा और अगर वह सही है तो कानूनन तौर पर उनकी पूरी मदद की जाएगी।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार