सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IND vs SL 2nd Test: पहले दिन गिरे 16 विकेट, श्रीलंका का स्कोर 86/6

श्रीलंका ने डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाए.

Sudarshan News
  • Mar 12 2022 10:04PM

भारत और श्रीलंका के बीच बैंगलोर में टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेल जा रहा है. श्रीलंका ने डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाए. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की. जबकि इससे पहले टीम इंडिया ने पहली पारी में ऑलआउट होने तक 252 रन बनाए थे. भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने 92 रनों की शानदार पारी खेली थी.

श्रीलंका के लिए पहली पारी में कुसल मेंडिस और कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ओपनिंग करने आए. इस दौरान जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया को पहला विकेट दिलाया और मेंडिस को महज 2 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर दिया. कप्तान करुणारत्ने भी महज 4 रन बनाकर चलते बने. नंबर 3 पर बैटिंग करने आए लाहिरू थिरिमाने भी ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक सके. उन्होंने 6 गेंदों का सामना करते हुए 8 रन बनाए. थिरिमाने को भी बुमराह ने आउट किया. 

मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करने आए धनंजया डि सिल्वा भी कुछ खास नहीं कर सके. वे 24 गेंदों का सामना करते हुए 10 रन बनाकर आउट हो गए. चरिथ असलंका महज 5 रन बनाकर आउट हो गए. एंजेलो मैथ्यूज ने उपयोगी पारी खेली. उन्होंने 85 गेंदों का सामना करते हुए 43 रन बनाए. मैथ्यूज की इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के शामिल रहे.

टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 7 ओवरों में महज 15 रन देकर 3 विकेट झटके. बुमराह ने 3 मेडन ओवर भी निकाले. अक्षर पटेल ने 5 ओवरों में 21 रन देकर एक विकेट लिया. रविचंद्रन अश्विन ने 6 ओवरों में 16 रन दिए और एक मेडन ओवर निकाला.

इससे पहले भारत ने पहली पारी में ऑलआउट होने तक 252 रन बनाए. टीम के लिए श्रेयस अय्यर ने 92 रनों की उपयोगी पारी खेली. अय्यर ने 98 गेंदों का सामना करते हुए 92 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 4 छक्के भी लगाए. जबकि ऋषभ पंत ने 39 रनों का अहम योगदान दिया. पंत ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके भी लगाए. हनुमा विहारी 31 रन बनाकर आउट हुए. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार