सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भालू ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार जल्द निकलेंगे जंगली यात्रा पर.

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही टीवी होस्ट और एडवेंचर भालू ग्रिल्स के साथ जंगली यात्रा पर निकलेंगे।

Entertainment Desk
  • Aug 22 2020 5:21PM
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही टीवी होस्ट और एडवेंचर भालू ग्रिल्स के साथ जंगली यात्रा पर निकलेंगे। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद, अक्षय शो के आगामी एपिसोड "इन द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स" की अगली कड़ी हैं।
अक्षय ने अपने एपिसोड के पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर खबर साझा की। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया कि "आप सोच रहे हैं कि मैं पागल हूं, लेकिन पागल जंगल में जा रहा है। #IntoTheWildWithBearGrylls," ।


टीज़र में अभिनेता और होस्ट एक जंगल के माहौल में, रस्सी पर एक दूसरे की ओर झूलते हुए दिखाई देते हैं। विशेष एपिसोड का प्रीमियर 11 सितंबर को डिस्कवरी + और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर होगा।
इस शो में बेयर ग्रिल्स को 48-घंटे की यात्रा पर जाने वाले प्रमुख सितारों को जंगल में ले जाना है, जहाँ उनका सामना अमानवीय परिस्थितियों से होता है।

2019 में, पीएम नरेंद्र मोदी ग्रिल्स में साहसिक-अस्तित्व श्रृंखला की एक विशेष कड़ी के लिए शामिल हुए थे क्योंकि उन्होंने उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में जाकर शूटिंग की थी।

बाद में, रजनीकांत और ग्रिल्स ने बांदीपुर टाइगर रिजर्व, कर्नाटक की खोज की। उन्होंने वन क्षेत्र में एक दिन में छह घंटे तक एपिसोड की शूटिंग की।


फिलहाल, अक्षय फिलहाल यूके में हैं, जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म "बेलबॉटम" की शूटिंग शुरू की है।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

dogle akshay ko bhi boycott kro harami ,farzi ki deshbhakti bahut dikha li isne

  • Guest
  • Oct 1 2020 9:09:00:283PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार