सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कासिफ ने अपने सथियों के साथ मिलकर 2 भाइयों को चाकू पेचकस से गोदा ...कमेंटबाजी का आरोप लगाकर दिया घटना को अंजाम

कथित तौर पर बहन को अपशब्द कहने का आरोप लगाकर कासिफ, नादिम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दो हिन्दू युवक को चाकू और पेचकस से गोद दिया। गुरुवार रात मंगोलपुरी की यह घटना है।

Prem Kashyap Mishra
  • Mar 5 2022 2:10PM

कथित तौर पर बहन को अपशब्द कहने का आरोप लगाकर कासिफ, नादिम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दो हिन्दू युवक को चाकू और पेचकस से गोद दिया। गुरुवार रात मंगोलपुरी की यह घटना है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत नाजुक है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर देर रात हमले में शामिल एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

सनी और भरत के रूप में पहचाने गए भाई सुल्तानपुरी के रहने वाले हैं। वे आरोपियों के साथ, जिनकी पहचान दानिश, कासिफ, फरदीन के रूप में हुई और एक किशोर ऑटो बाजार में काम करता थापुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि सुल्तानपुरी के निवासी दो भाइयों सनी और भरत को घायल अवस्था में संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है।  पुलिस को पता चला कि पीड़ित और आरोपी दानिश, कासिफ, फरदीन व एक किशोर ऑटो बाजार में काम करते हैं। 

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक हुई और जब सनी व भरत अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे, तो आरोपियों ने उन पर चाकू और पेचकस से हमला कर दिया।  उन्होंने कहा कि पीड़ितों को चाकू से चोट लगी है।

भरत के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।  पुलिस ने कहा कि दानिश, कासिफ और फरदीन को गिरफ्तार कर लिया गया है और किशोर को हिरासत में लिया गया है। अपराध में इस्तेमाल हथियारों को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार